ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहायुवक की हत्या के मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं

युवक की हत्या के मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं

शुक्रवार शाम युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने शनिवार दोपहर तक तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। हालांकि पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया...

युवक की हत्या के मामले में अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 03 Nov 2018 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार शाम युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने शनिवार दोपहर तक तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है। हालांकि पुलिस ने युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गजरौला थाना क्षेत्र के ग्राम पप्सरा निवासी नासिर व उसके बहनोई मुबारिक निवासी पखरोला को शुक्रवार शाम खेत से लौटते समय रास्ते में बदमाशों ने गोलियां बरसा कर गंभीर घायल कर दिया था। मेरठ में उपचार के लिए ले जाते समय नासिर की दर्दनाक मौत हो गई। मौत के बाद परिजन रोते बिलखते शव लेकर घर लौटे। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नासिर के पिता जलालुद्दीन ने किसी से रंजिश होने से इनकार किया है। गंभीर रूप से घायल मुबारिक का मेरठ के निजी अस्पताल में उपचार हो रहा है। हालांकि पुलिस के अनुसार पप्सरा गांव में ग्रामीणों में काफी दिनों से आपस रंजिश चली जा रही है। शनिवार दोपहर तक भी परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर पुलिस को नहीं दी थी। जिस कारण पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें