ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाराशन वितरण न होने पर महिलाओं ने किया हंगामा

राशन वितरण न होने पर महिलाओं ने किया हंगामा

डीलर परिवार समेत घर से फरार पांच माह से राशन वितरण न होने पर महिलाओं ने राशन डीलर के घर पहुंचकर हंगामा...

राशन वितरण न होने पर महिलाओं ने किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 07 May 2018 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

पांच माह से राशन वितरण न होने पर महिलाओं ने राशन डीलर के घर पहुंचकर हंगामा किया। भीड़ देख कर घबराई राशन डीलर परिवार समेत थाने पहुंच गई और ग्रामीणों के खिलाफ हमला करने की तहरीर दी।विकासखंड के ग्राम शाहपुर निवासी राशन कार्ड उपभोक्ताओं का आरोप है कि उनके गांव की राशन डीलर ने 5 महीने से राशन का वितरण नहीं किया है।

राशन डीलर ने सस्ती दरों पर मिलने वाले राशन को ब्लैक मार्केट में महंगे रेट पर बेच दिया है। और उच्चाधिकारियों को राशन वितरण की फर्जी सूचना देकर गुमराह किया। राशन वितरण न होने से गुस्साई गांव की महिलाएं एकत्र होकर रविवार सुबह डीलर के घर पहुंची। और डीलर के घर का घेराव कर लिया।

महिलाओं का आता देखकर राशन डीलर पति व सास समेत थाने जा पहुंची। गांव की महिलाओं ने राशन डीलर के घर को घेरकर जमकर हंगामा किया। और डीलर के विरोध में प्रदर्शन करते हुए आरोप लगाया कि राशन डीलर राशन वितरण का वितरण नहीं कर रही है। ग्रामीण महिलाओं ने राशन डीलर का अनुबंध निरस्त कर दूसरे व्यक्ति को राशन डीलर नियुक्त करने की मांग की। उधर थाने पहुंची राशन डीलर ने गांव के लोगों पर मारपीट करने व जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें