ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहावेल्डिंग मिस्त्री की राजस्थान में मौत, कोहराम

वेल्डिंग मिस्त्री की राजस्थान में मौत, कोहराम

-कारखाने की छत पर काम करते वक्त हुआ हादसा, शव गांव पहुंचने का इंतजार-कारखाने की छत पर काम करते वक्त हुआ हादसा, शव गांव पहुंचने का इंतजार-कारखाने की छत पर काम करते वक्त हुआ हादसा, शव गांव पहुंचने का...

वेल्डिंग मिस्त्री की राजस्थान में मौत, कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 06 Mar 2020 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के गांव शाहपुर कला निवासी वेल्डिंग मिस्त्री की राजस्थान में काम करते वक्त कारखाने की छत से गिरकर मौत हो गई। खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। शव गांव लाया जा रहा है।

यासीन पुत्र मोहम्मद शरीफ राजस्थान के कोटा शहर में एक फैक्ट्री में वेल्डिंग मिस्त्री का काम करता था। बुधवार दोपहर 12 बजे वह फैक्ट्री की छत पर काम कर रहा था कि अचानक नीचे गिर गया। आनन-फानन फैक्ट्रीकर्मी उसे अस्पताल ले गए। चिकित्सकों ने 50 वर्षीय यासीन को मृत घोषित कर दिया। खबर पता लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। रिश्तेदार उसका शव लेने के लिए राजस्थान रवाना हो गए। गुरुवार शाम तक शव घर नहीं पहुंचा। यासीन के परिवार में पत्नी नन्हीं व दो बेटे तथा चार बेटी हैं। मृतक दो भाइयों में बड़ा था। परिवार की आर्थिक स्थिति भी ठीक नहीं है। यासीन किसी तरह काम-धंधा कर परिवार की गुजर-बसर कर रहा था। उसकी मौत पर ग्रामीण भी गमगीन हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें