ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहावीकेंड कोरोना कर्फ्यू : सड़कों पर पसरा सन्नाटा, पुलिस कर रही गश्त

वीकेंड कोरोना कर्फ्यू : सड़कों पर पसरा सन्नाटा, पुलिस कर रही गश्त

शनिवार को वीकेंड कोरोना कफ्र्यू के पहले दिन जिलेभर की सड़कों पर सुबह से सन्नाटा पसरा रहा। मेडिकल स्टोर व दूध की दुकानें ही खुलीं। आवश्यक सेवाओं की...

वीकेंड कोरोना कर्फ्यू : सड़कों पर पसरा सन्नाटा, पुलिस कर रही गश्त
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 24 Jul 2021 01:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शनिवार को वीकेंड कोरोना कफ्र्यू के पहले दिन जिलेभर की सड़कों पर सुबह से सन्नाटा पसरा रहा। मेडिकल स्टोर व दूध की दुकानें ही खुलीं। आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति जारी रही। पुलिस टीम सड़कों पर गश्त करती रही। कोविड गाइडलाइन का पालन नहीं करने के दोषियों के खिलाफ चालान करने की कार्रवाई की।

कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शासन के निर्देश पर वीकेंड कोरोना कफ्र्यू जारी है। शनिवार को सुबह से ही जिलेभर के बाजारों और रास्तों पर सन्नाटा पसरा है। दुकानें बंद हैं। सिर्फ मेडिकल स्टोर व दूध की दुकानें ही खुली हैं। आवश्यक सेवाओं की आपूर्ति भी जारी है। शहर के प्रमुख मार्गों पर वाहनों की आवाजाही बेहद कम देखी जा रही है। जरूरी कामों से ही लोग घर से बाहर निकल रहे हैं, हर तरफ सन्नाटा पसरा है। रेलवे व रोडवेज बस स्टेशन जैसे सार्वजनिक स्थानों से भी यात्री नदारद दिख रहे हैं। ऑटो, रिक्शा, ई-रिक्शा का संचालन भी प्रभावित हुआ है। पुलिसकर्मी गश्त कर कोविड गाइड लाइन का पालन करने की अपील लोगों से कर रहे हैं। लापरवाह लोगों के खिलाफ चालान करने की कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें