Water shortage at the station in scorching heat - भीषण गर्मी में स्टेशन पर पानी की किल्लत DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भीषण गर्मी में स्टेशन पर पानी की किल्लत

भीषण गर्मी में स्टेशन पर पानी की किल्लत

भीषण गर्मी में रेलवे स्टेशन पर पानी की खासी किल्लत है। प्लेटफार्म पर लंगी टंकियों में पानी नहीं आ रही। जिससे रेल यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अधिकांश यात्री तो प्यासे ही निकल जाते है। प्लेटफार्म संख्या दो की स्थिति ज्यादा खराब है। थोड़ी बहुत देर पानी आता है और फिर गायब हो जाता है।

एक तो यात्रियों को पहले से ही परेशानी हो रही है। स्टेशन पर लगे पेड़ काट दिए और अब प्लेटफार्म पर काम चल रहा है। जगह जगह रेत और ईंट बिखरी हुई है। इससे भी यात्रियों को दिक्कत हो रही है। सबसे बड़ी दिक्कत सवारियों को पानी की आ रही है। भीषण गर्मी में लोगों को नियमित रूप से पेयजल की आपूर्ति नहीं मिल रही है। प्लेटफार्म संख्या एक और दो पर लगी टंकियां सूखी पड़ी है। जब ट्रेन आकर रूकती है और यात्री पानी के लिए दौड़ते हैं, लेकिन जब टंकी के पास पहुंचते है, निराशा हाथ लगती है। यात्रियों की सुविधा के लिए कोई हैंडपंप भी नहीं है। कहने के लिए जिला मुख्यालय का स्टेशन है, लेकिन सुविधाओं की आज भी कमी हैं। यात्री सुनील सिंह, अनुज कुमार, सुरेंद्र सिंह समेत कई लोगों ने बताया कि पानी की बहुत है। दोपहर में ट्रेन आने पर इनसे बात की गई,तो कहा कि टंकियों में पानी नहीं है। ऐसी गर्मी में खासी दिक्कत हो रही है। पानी के पर्याप्त इंतजाम होने चाहिए।

बदला राज्यरानी का समय

अमरोहा। राज्यरानी एक्सप्रेस का समय बदल गया है। लखनऊ से मेरठ तक चलने वाली एक्सप्रेस सुबह को अब करीब साढ़े आठ बजे अमरोहा आएगी।

नियमित हो रही पानी की आपूर्ति

स्टेशन पर पानी की नियमित आपूर्ति हो रही है। कभी कभी काम की वजह से पानी का प्रेशर जरुर कम हो जाता है और पानी भी जल्दी खत्म हो जाता है। हालांकि यात्रियों की सुविधा का पूरा ख्याल रखा जा रहा है। सरदार सिंह,स्टेशन अधीक्षक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Water shortage at the station in scorching heat