ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाआवारा पशु नहीं पकड़े जाने पर आंदोलन की चेतावनी : भाकियू असली

आवारा पशु नहीं पकड़े जाने पर आंदोलन की चेतावनी : भाकियू असली

नगर की मंडी समिति में आयोजित भारतीय किसान यूनियन असली की पंचायत में आवारा पशुओं को पकड़वाने की मांग की गई। समस्या समाधान नहीं होने पर आंदोलन की...

आवारा पशु नहीं पकड़े जाने पर आंदोलन की चेतावनी : भाकियू असली
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 20 Jan 2021 05:41 PM
ऐप पर पढ़ें

हसनपुर। हिन्दुस्तान संवाद

नगर की मंडी समिति में आयोजित भारतीय किसान यूनियन असली की पंचायत में आवारा पशुओं को पकड़वाने की मांग की गई। समस्या समाधान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई।

लुहारी खादर निवासी जसवीर सिंह ने कहा कि आवारा पशुओं की वजह से खेती को भारी नुकसान हो रहा है। आवारा पशु केवल फसलों को ही नुकसान नहीं पहुंचा रहे बल्कि किसानों पर भी हमला कर रहे हैं। मांग करते हुए कहा कि प्रशासन व पशुपालन विभाग के अधिकारी आवारा पशुओं को पकड़वाने का तुरंत प्रबंध करें। तहसील अध्यक्ष चौधरी समरपाल सिंह ने कहा कि गन्ना मूल्य 450 रुपये प्रति कुंतल घोषित किया जाए। चीनी मिल संचालन के ढाई माह बाद भी गन्ना मूल्य घोषित न होने पर नाराजगी का इजहार किया। मांग करते हुए कहा कि जल्द गन्ना मूल्य घोषित करने के साथ ही गन्ना भुगतान किया जाए। चेतावनी दी कि समस्याओं का समाधान नहीं हुआ तो आंदोलन किया जाएगा। इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष धीरज सिंह, सुखीराम सिंह चौहान, रमेशचंद्र शर्मा, गोवर्धन, जगदीश सिंह, थान सिंह खड़गवंशी, बब्बर सिंह, सतपाल, फूल सिंह, चेतराम, जसवीर खड़गवंशी, गेंदालाल, गजेंद्र सिंह, चरन सिंह, चंद्रभान सिंह, बाबूराम, नरेंद्र कुमार राणा आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें