ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाचकबंदी में धांधली पर आत्मदाह की चेतावनी दी

चकबंदी में धांधली पर आत्मदाह की चेतावनी दी

अमरोहा के हसनपुर क्षेत्र की मंडी समिति में आयोजित भाकियू की पंचायत में बकाया गन्ना भुगतान को लेकर आक्रोश व्यक्त किया गया। चेतावनी दी कि 14 मार्च को लेकर रजबपुर में हाईवे जाम किया जाएगा। बताया कि...

चकबंदी में धांधली पर आत्मदाह की चेतावनी दी
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 09 Mar 2019 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा के हसनपुर क्षेत्र की मंडी समिति में आयोजित भाकियू की पंचायत में बकाया गन्ना भुगतान को लेकर आक्रोश व्यक्त किया गया। चेतावनी दी कि 14 मार्च को लेकर रजबपुर में हाईवे जाम किया जाएगा। बताया कि प्रतिनिधि मंडल शुक्रवार को गन्ना भुगतान को लेकर डीएम से मिला था।

अफसरों ने आश्वासन दिया है 31 जनवरी तक खरीदे गए गन्ने का भुगतान 14 मार्च तक कर दिया जाएगा। चेतावनी दी कि अगर वादा पूरा नहीं हुआ तो 15 मार्च को रजबपुर में हाईवे जाम कर दिया जाएगा। पीपली दाऊद में चल रही चकबंदी के दौरान किसानों के शोषण का आरोप लगाया। कहा कि चकबंदी अधिकारी रिश्वत लेकर गलत चकबंदी करते हैं तो 5 किसान 13 मार्च को एसडीएम कार्यालय पर आत्मदाह करेंगे। ताहरपुर बिजलीघर के कर्मचारियों पर बगैर सुविधा शुल्क कार्य न करने का आरोप लगाया। पंचायत की अध्यक्षता मेवाराम तथा संचालन ब्लॉक अध्यक्ष काले सिंह ने किया। सीता आर्य, बृतपाल सिंह, रामपाल सिंह, रेनू, बीना देवी, करन सिंह, महावीर सिंह, सागर सिंह, राजेंद्र सिंह, पवन कुमार सिंह, इरफान चौधरी, ओम सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें