ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहामासूम के अपहरण के प्रयास में दो लोगों को धुना

मासूम के अपहरण के प्रयास में दो लोगों को धुना

अमरोहा के गजरौला में जंगल में लकड़ी काटने गए तीन मासूम बच्चों में से एक बच्चे को पड़ोसी गांव के दो युवकों ने अपहरण कर ले जाने का प्रयास...

मासूम के अपहरण के प्रयास में दो लोगों को धुना
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 20 Dec 2017 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा के गजरौला में जंगल में लकड़ी काटने गए तीन मासूम बच्चों में से एक बच्चे को पड़ोसी गांव के दो युवकों ने अपहरण कर ले जाने का प्रयास किया। शोर शराबा सुनकर एकत्र हुए ग्रामीणों ने उन्हें जमकर धुना । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने मामला अपहरण से जुड़ा न होकर कुल्हाड़ी का विवाद बताया है।

बुधवार करीब 11 बजे खुंगावली गांव निवासी मुनेश का 10 वर्षीय पुत्र जितेंद्र, हरपाल सिंह का पुत्र अमित व रामपाल की मासूम बेटी मंजू जंगल से लकड़ियां बीनने गए थे। जंगल में दो युवकों ने जितेंद्र को पकड़ लिया और कुल्हाड़ी दिखाकर धमकाया। दोनो युवकों ने अन्य दो बच्चों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन दोनो बच्चे जान बचाकर दौड़े। दोनो युवकों ने काफी दूर तक उनका पीछा किया। लेकिन वह उनके चंगुल से बच गांव पहुंच गए। बच्चों ने ग्रामीणों को बताया तो ग्रामीणों की भीड़ मौके की ओर दौड़ पड़ी। भीड़ ने दोनों युवकों को मौके से पकड़कर बुरी तरह पीटा। इस दौरान एक युवक का सिर भी फट गया और खून बहने लगा। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को भीड़ से छुडाकर अपनी हिरासत में लेने का प्रयास किया। लेकिन भीड़ ने दोनो के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया। गांव के लोग बड़ी संख्या में एकत्र होकर थाने भी आए और आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की। लेकिन पुलिस ने उन्हें समझाबुझाकर शांत कर दिया। एसओ अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि कुल्हाड़ी लेने के दौरान विवाद हुआ था। अपहरण का आरोप बेबुनियाद है। दोनो पक्ष फैसला कर रहे हैं। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें