ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहागजरौला में स्टेट हाईवे पर लगा दो किलोमीटर लंबा जाम

गजरौला में स्टेट हाईवे पर लगा दो किलोमीटर लंबा जाम

गजरौला में इंदिरा चौक से हाईवे चौपला तक ट्रैफिक बंद होने से बदायूं बिजनौर स्टेट हाईवे पर भानपुर रेलवे क्रासिंग से फाजलपुर रेलवे क्रासिंग तक दिन भर जाम लगा रहा और वाहन रेंगरेंग कर गुजरते...

गजरौला में स्टेट हाईवे पर लगा दो किलोमीटर लंबा जाम
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 13 Dec 2017 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला में इंदिरा चौक से हाईवे चौपला तक ट्रैफिक बंद होने से बदायूं बिजनौर स्टेट हाईवे पर भानपुर रेलवे क्रासिंग से फाजलपुर रेलवे क्रासिंग तक दिन भर जाम लगा रहा और वाहन रेंगरेंग कर गुजरते रहे। जाम में फंसकर वाहन चालक बेहाल हो गए।

अमरोहा के गजरौला में हाईवे चौपला पर फ्लाईओवर का निर्माण होने के कारण मंगलवार शाम से इंदिरा चौक से हाईवे चौपला की ओर जाने वाला ट्रैफिक रोककर भानपुर रेलवे क्रासिंग की ओर डायवर्ट कर दिया गया है। इंदिरा चौक से हाईवे की ओर जाने वाले वाहन अब भानपुर रेलवे क्रासिंग से होते हुए हाईवे पर पहुंचेंगे। बुधवार को साप्ताहिक बाजार होने के कारण स्टेट हाईवे पर सुबह से ही वाहनों की भीड़ थी। वाहनों की अधिक भीड़ होने के कारण फाजलपुर रेलवे क्रासिंग व भानपुर रेलवे क्रासिंग के बंद होने पर वाहनों की स्पीड थम गई। दिनभर में कई बार भानपुर रेलवे क्रासिंग के बंद होने पर वाहनों की लंबी लाइने लग गई। हाईवे दिशा में वाहनों की लंबी लाइन लगने से हाईवे पर भी वाहनों का आवागमन थम गया। फाजलपुर रेलवे क्रासिंग से शुरू हुआ जाम इंदिरा चौक स्टेशन चौराहा व भानपुर रेलवे क्रासिंग तक लगा रहा। जिस कारण दोनो क्रासिंग के मध्य वाहन रेंगते रहे और जाम के कारण यात्री परेशान हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें