ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्त घायल

ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्त घायल

ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्त घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर...

ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्त घायल
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 26 Feb 2021 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला। हिन्दुस्तान संवाद

ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार दो दोस्त घायल हो गए। दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। एक की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई।

शहर के बसंत विहार मोहल्ला निवासी पुष्पेंद्र व टीचर कालोनी निवासी अंकित दोस्त हैं। दोनों शुक्रवार को बाइक से किसी काम से मुरादाबाद जा रहे थे। नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे किसी काम से पुष्पेंद्र ने बाइक रोकी। आरोप है कि तभी पीछे से तेजगति के साथ आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दोनों दोस्त घायल हो गए। हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। आसपास के लोग इकट्ठा हुए तथा दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। सूचना मिलने पर घायलों के परिवार वाले भी पहुंच गए थे। चिकित्सक ने पुष्पेंद्र की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई किए जाने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें