ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाट्रक ने बाइक रौंदी, पत्नी की मौत, पति और बेटी घायल

ट्रक ने बाइक रौंदी, पत्नी की मौत, पति और बेटी घायल

रहरा, संवाददाता। पत्नी और बच्चों के साथ ससुराल से लौट रहे युवक की बाइक को अलीगढ़ मार्ग पर चंदनपुर की त्रिवेणी शुगर मिल के सामने ट्रक ने रौंद दिया।...

ट्रक ने बाइक रौंदी, पत्नी की मौत, पति और बेटी घायल
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 25 May 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी और बच्चों के साथ ससुराल से लौट रहे युवक की बाइक को अलीगढ़ मार्ग पर चंदनपुर की त्रिवेणी शुगर मिल के सामने ट्रक ने रौंद दिया। बाइक सवार पत्नी की मौत हो गई। जबकि पति और छह वर्षीया बच्ची घायल हो गए। घायल बेटी को सीएचसी से हायर सेंटर रेफर किया गया। मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
हादसा शुक्रवार शाम करीब पांच बजे हुआ। रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव दौलतपुर नहरी निवासी मुकेश अपनी पत्नी देववती व छह वर्षीया बेटी लकी के साथ अपनी ससुराल पौरारा सैनी वाली मढैया से बाइक से वापस घर लौट रहा था। जैसे ही उसकी बाइक चंदनपुर चीनी मिल के सामने पहुंची, तभी ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 26 वर्षीया देववती की बाइक से गिरकर मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी छह वर्षीया बेटी लकी और पति मुकेश गंभीर घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से लकी को नाजुक हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया। उधर, हादसे की जानकारी होते ही मृतका के मायके व ससुराल पक्ष के बीच कोहराम मच गया। थानाध्यक्ष रमेश सहरावत ने बताया कि मृतका का शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाया जा रहा है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे जांच व कार्रवाई होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।