ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहासंभल मार्ग पर ट्रक ने बैलगाड़ी को रौंदा, पिता-पुत्र गंभीर घायल

संभल मार्ग पर ट्रक ने बैलगाड़ी को रौंदा, पिता-पुत्र गंभीर घायल

जनपद अमरोहा के हसनपुर की कालाखेड़ा चीनी मिल से गन्ना डालकर लौट रहे पिता-पुत्र की बैलगाड़ी को तेज गति ट्रक ने रौंद दिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि बैलगाड़ी के परखच्चे उड़ गए। गंभीर घायल हालत में...

संभल मार्ग पर ट्रक ने बैलगाड़ी को रौंदा, पिता-पुत्र गंभीर घायल
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 13 May 2019 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद अमरोहा के हसनपुर की कालाखेड़ा चीनी मिल से गन्ना डालकर लौट रहे पिता-पुत्र की बैलगाड़ी को तेज गति ट्रक ने रौंद दिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि बैलगाड़ी के परखच्चे उड़ गए। गंभीर घायल हालत में पिता-पुत्र को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

हादसा संभल मार्ग पर अब्दुल्ला कॉलोनी में रविवार रात करीब पौने 12 बजे हुआ। कोतवाली क्षेत्र के गांव करनखाल निवासी खानचंद्र व उसका बेटा नरेंद्र किसान सहकारी चीनी मिल से गन्ना डालकर बैलगाड़ी से गांव लौट रहे थे। जैसे बैलगाड़ी अब्दुल्ला कॉलोनी में पहुंची कि पीछे से आ रहे तेज गति ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला। बैलगाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

नरेंद्र बैलगाड़ी के नीचे दब गया जबकि खानचंद्र काफी दूर जाकर गिरा। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने एंबुलेंस व पुलिस की मदद से घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दोनों घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। कोतवाल संजय प्रताप सिंह ने बताया कि हादसे में पिता-पुत्र घायल हुए हैं। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें