DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश अमरोहागजरौला में दो महिलाओं से परेशान टेलर ने आत्महत्या की कोशिश

गजरौला में दो महिलाओं से परेशान टेलर ने आत्महत्या की कोशिश

हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाNewswrap
Wed, 27 Oct 2021 03:22 AM
गजरौला में दो महिलाओं से परेशान टेलर ने आत्महत्या की कोशिश

दो महिलाओं पर ब्लैकमेल किए जाने का आरोप लगाते हुए टेलर ने आत्महत्या करने के लिए घर में रखा केरोसिन छिड़ककर खुद को आग लगा ली। चीख पुकार होने पर परिवार वाले दौड़े तथा काफी कोशिशों के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया। परिजन उसे पास के ही निजी अस्पताल में ले गए। वहां चिकित्सक ने टेलर की हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। घटना की तहरीर के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

शहर के बैंक कालोनी निवासी निशांत पुत्र राजकुमार की घर पर ही टेलर की दुकान है। आरोप है कि उसे दो महिलाएं बीते कई माह से ब्लैकमेल कर रही हैं। दोनों उसकी दुकान पर आई थी। गलत वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। अब तक वह निशांत से पौने दो लाख रुपये ले भी चुकी हैं। आरोप है कि दोनों महिलाओं ने निशांत से फिर से रुपये की डिमांड कर दी। इसी बात से परेशान निशांत ने मंगलवार को घर में पहले अपने बयानों का वीडियो बनाया। जिसमें उन्होंने अपनी मौत का कारण दोनों महिलाओं द्वारा ब्लैकमेल किए जाना बताया।

इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करके आत्महत्या करने के लिए घर में रखा केरोसिन छिड़ककर खुद को आग लगा ली। चीख-पुकार की आवाज सुनकर परिवार वालों के अलावा मोहल्ले वाले दौड़े तथा किसी तरह आग पर काबू पाकर निशांत को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने निशांत को हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजनों के अनुसार उसका मेरठ के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है। प्रभारी निरीक्षक सुनील वर्मा ने बताया कि इस मामले में तिगरिया भूड़ और बैंक कालोनी निवासी दोनों महिलाओं के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें