tractor trolley-Truck collide one killed four injured - ट्रक की टक्कर से ईंटों लदी ट्रैक्टर ट्राली सवार एक की मौत, चार घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक की टक्कर से ईंटों लदी ट्रैक्टर ट्राली सवार एक की मौत, चार घायल

डिडौली कोतवाली क्षेत्र में ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर ट्राली सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई। चार लोग घायल हो गए। ट्रैक्टर ट्राली ईंट से भरी थी। पुलिस ने घायलों को जोया सीएचसी में भर्ती कराया। मृतक का शव मोर्चरी पर रखवाया गया।

शनिवार तड़के चार बजे डिडौली कोतवाली के गांव ककराली निवासी नवाब पुत्र छोटे ईंट भटठे से ट्रैक्टर ट्राली में ईंट भरकर मंडी धनौरा जा रहा था। ढकिया चमन और नीलीखेड़ी के बीच पेट्रोल पंप के नजदीक ट्रैक्टर में तेल खत्म हो गया। जिसके चलते उसने ट्रैक्टर को सड़क किनारे साईड से लगा दिया। अशफाक का बेटा नूर मोहम्मद पेट्रोल पंप से तेल लाकर ट्रैक्टर में डालने लगा। इसी दौरान मुरादाबाद की दिशा से तेज रफ्तार ट्रक आ गया।

ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में टक्कर मार दी। हादसे में नूर मोहम्मद की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर पर बैठे नवाब पुत्र छोटे, नजारुल पुत्र बाबू अली, शबाबुल पुत्र बाबू अली और शोएब पुत्र नवाब घायल हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची। आरोपी चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। घायलों को पुलिस ने जोया सीएचसी में भर्ती कराया। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है। डिडौली प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने मामले में तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच एवं कार्रवाई करने की बात कही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tractor trolley-Truck collide one killed four injured