ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाअमरोहा के तिगरिया खादर व अफजलपुर लूट की टीमें ओवरआल चैम्पियन

अमरोहा के तिगरिया खादर व अफजलपुर लूट की टीमें ओवरआल चैम्पियन

गजरौला में आयोजित परिषदीय स्कूलों की खेलकूद प्रतियोगिता में बालक वर्ग में मोंटी व बालिका वर्ग में कंचन ने चैम्पियनशिप जीती। खेलकूद प्रतियोगिता के पहले दिन प्राथमिक स्कूलों ने अपने हुनर का प्रदर्शन...

अमरोहा के तिगरिया खादर व अफजलपुर लूट की टीमें ओवरआल चैम्पियन
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 04 Dec 2017 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला में आयोजित परिषदीय स्कूलों की खेलकूद प्रतियोगिता में बालक वर्ग में मोंटी व बालिका वर्ग में कंचन ने चैम्पियनशिप जीती। खेलकूद प्रतियोगिता के पहले दिन प्राथमिक स्कूलों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया।

सोमवार को गजरौला के रमाबाई अंबेडकर कालेज के खेल के मैदान में ब्लाक स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ बीईओ राकेश कुमार गौड़ ने हरी झंडी दिखाकर किया। प्राथमिक स्तर बालक वर्ग 50 मीटर दौड़ में तिगरिया खादर के मोंटी ने प्रथम व सिहाली जागीर के अरबाज ने द्वितीय, 200 मीटर दौड़ में तिगरिया खादर के विकास ने प्रथम, 400 मीटर में गंगापुरी के अर्जुन ने प्रथम, लंबी कूद में तिगरिया खादर के मांटी ने प्रथम स्थान पाया। जबकि कबड्डी, खो खो व जिम्नास्टिक में तिगरी की टीमों ने प्रथम स्थान पाया। प्राथमिक स्तर बालिक वर्ग 50 मीटर दौड़ में सिहाली जागीर की राहेमीन ने प्रथम , 100 मीटर दौड़ में अफजलपुर लूट की कंचन ने प्रथम, 400 मीटर में सिहाली जागीर की फिजा ने प्रथम, लंबी कूद में सिहाली जागीर की राहेमीन ने प्रथम स्थान पाया। जबकि कबड्डी व खो खो में तिगरी की टीमों ने प्रथम स्थान पाया। तिगरी न्याय पंचायत को ओवरआल चैम्पियन व प्राथमिक स्कूल तिगरिया खादर के मोंटी को बालक वर्ग तथा प्राथमिक स्कूल अफजलपुर लूट की कंचन को बालिका वर्ग का चैम्पियन घोषित किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें