ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाबाइक भिड़ंत में तीन लोग घायल, एक नाजुक

बाइक भिड़ंत में तीन लोग घायल, एक नाजुक

ढवारसी मार्ग पर कुआडाली प्याऊ के नजदीक दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हसनपुर सीएचसी में भर्ती कराया है। घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर...

बाइक भिड़ंत में तीन लोग घायल, एक नाजुक
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 31 Aug 2020 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

ढवारसी मार्ग पर कुआडाली प्याऊ के नजदीक दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हसनपुर सीएचसी में भर्ती कराया है। घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।थाना गजरौला क्षेत्र के गांव मोहम्मदपुर सुल्तानठेर निवासी राजेंद्र सिंह पुत्र रामपाल सिंह अपने दोस्त कमल सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी गांव फिरोजपुर गधावली के साथ बाइक से ढवारसी जा रहा था।

बताया जा रहा है कि कमल के मामा के लड़के बलवीर सिंह पुत्र मुंशीलाल निवासी गांव हयातपुर ने ढवारसी में दुकान खोली थी, जिसका उद्घाटन कार्यक्रम था। सोमवार दोपहर बाद ढवारसी मार्ग पर कुआडाली प्याऊ के नजदीक बाइक पहुंची कि सामने से आ रही दूसरी बाइक ने टक्कर मार दी। दोनों ही बाइक नीचे गिर गईंं। बाइक सवार कमल एवं राजेंद्र तथा दूसरी बाइक सवार जनपद संभल के गांव गोंहत निवासी पंकज घायल हो गए। पंकज की बाइक पर सवार अज्ञात साथी हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। सैदनगली थानाध्यक्ष राजीव कुमार शर्मा व उझारी चौकी इंचार्ज अरुण कुमार मौके पर पहुंचे और घायलों को निजी वाहन से हसनपुर के सीएचसी में भर्ती कराया। तीनों घायलों की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। फिलहाल किसी भी तरफ से कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की गई है। पुलिस ने दोनों बाइकों को अपने कब्जे में ले लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें