DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  अमरोहा  ›  अमरोहा में चोरी की बाइक संग पकड़े आरोपियों की निशानदेही पर तीन अन्य बाइक बरामद

अमरोहाअमरोहा में चोरी की बाइक संग पकड़े आरोपियों की निशानदेही पर तीन अन्य बाइक बरामद

हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाPublished By: Newswrap
Sun, 16 May 2021 04:50 PM
अमरोहा में चोरी की बाइक संग पकड़े आरोपियों की निशानदेही पर तीन अन्य बाइक बरामद

अमरोहा। संवाददाता

जोया चौकी पुलिस ने चोरी की बाइक सवार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर खंडहर में छिपाई गई तीन अन्य बाइक भी बरामद कीं। बाइकों को दिल्ली में अलग-अलग स्थानों से चोरी किया गया था।

शनिवार रात जोया कस्बा चौकी इंचार्ज पवन कुमार पाठक पुलिस टीम के साथ नारंगपुर चौराहे पर गश्त कर रहे थे। इसी दौरान घंसूरपुर की ओर से बाइक सवार दो युवक आए। पुलिस कर्मियों को देख उन्होंने बाइक पीछे की तरफ दौड़ा दी। पुलिस टीम ने पीछा कर पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनसे चाकू बरामद किया। पकड़े गए आरोपियों ने अपने नाम आबिद व शहजाद व पता अमरोहा देहात थाना क्षेत्र का गांव सिरसा खुम्मार बताया। पूछताछ में पास मौजूद बाइक को शुक्रवार को गांव पूरनपुर से चोरी करना कबूल किया। उनकी निशानदेही पर चोरी की गईं तीन अन्य बाइक जोया रोड बाईपास पर एक ईंट भट्ठे के खंडहर से बरामद कीं। पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि तीनों बाइकों को दिल्ली में अलग अलग स्थान से चोरी किया गया था। एसएसआई सतेंद्र कुमार ने पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर चालान करने की बात कही।

संबंधित खबरें