ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहागजरौला में वीकेंड कर्फ्यू के दूसरे दिन भी बाजारों में रहा सन्नाटा

गजरौला में वीकेंड कर्फ्यू के दूसरे दिन भी बाजारों में रहा सन्नाटा

वीकेंड कर्फ्यू के दूसरे दिन भी बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। सुबह के समय बहुत कम लोग सड़कों पर दिखाई दिए लेकिन 11 बजे के बाद सड़कों पर लोगों की खूब...

गजरौला में वीकेंड कर्फ्यू के दूसरे दिन भी बाजारों में रहा सन्नाटा
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSun, 06 Jun 2021 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला। संवाददाता

वीकेंड कर्फ्यू के दूसरे दिन भी बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। सुबह के समय बहुत कम लोग सड़कों पर दिखाई दिए लेकिन 11 बजे के बाद सड़कों पर लोगों की खूब चहल-पहल दिखाई दी। पुलिस ने सख्ती नहीं बरती। मेडिकल स्टोर व दूध की दुकानों पर खरीदारी करने वालों की भीड़ दिखाई दी। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी नही हो सका।

शासन ने सप्ताह में दो दिन यानि शनिवार व रविवार को कोरोना कर्फ्यू लगाने के निर्देश दिए हैं। जिसके चलते रविवार को बाजारों में सुबह से ही सन्नाटा पसरा रहा। बाजार की सभी दुकानें बंद रही। सुबह के समय तो बाजार के साथ-साथ सड़कों पर भी सन्नाटा पसरा रहा लेकिन दस बजे के बाद लोग घरों से बाहर निकलने शुरू हो गए। जिससे सड़कों पर खूब चहल-पहल दिखाई दी। पुलिस ने भी सख्ती नहीं बरती। जिसके चलते सड़कों पर कोरोना कर्फ्यू का असर बेअसर साबित हुआ। दूध की दुकानें खुली तो खरीदारी करने वालों की भीड़ लगी दिखाई दी। इसके अलावा मेडिकल स्टोर्स से भी लोग दवाईयां खरीदते दिखाई दिए। वहीं मंडी में भी रविवार को खरीदारी करने वालों की भीड़ कम रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें