ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहामंडी धनौरा के स्कूलों में दूसरे दिन रहा जश्न का माहौल

मंडी धनौरा के स्कूलों में दूसरे दिन रहा जश्न का माहौल

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा परिणाम में मंडी धनौरा क्षेत्र में संचालित स्कूलों ने बेहतर प्रदर्शन किया। छात्र-छात्राओं की कामयाबी पर मंगलवार को दूसरे दिन भी...

मंडी धनौरा के स्कूलों में दूसरे दिन रहा जश्न का माहौल
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 14 May 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

सीबीएसई बोर्ड परीक्षा परिणाम में मंडी धनौरा क्षेत्र में संचालित स्कूलों ने बेहतर प्रदर्शन किया। छात्र-छात्राओं की कामयाबी पर मंगलवार को दूसरे दिन भी स्कूलों में जश्न का माहौल रहा।
ब्लू बर्ड्स इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा 12 में शगुन शर्मा, आरोही चौधरी क्रमश: प्रथम व द्वितीय स्थान पर रहे। अक्शा सैफी, अभिनव जौहर संयुक्त रूप से तृतीय स्थान पर रहे। कक्षा दस में काव्या अग्रवाल, भूमि अग्रवाल व आराध्या अग्रवाल पहले तीन स्थान पर रहे। स्कूल प्रबंधक राहुल अग्रवाल, निदेशिका राखी अग्रवाल ने उत्कृष्ट शैक्षिक प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

हीरा इंटरनेशनल स्कूल में कक्षा 12 में लकी चौहान, क्षितिज भारद्वाज, वंशिका चौधरी व कक्षा 10 में वंशिका चौधरी, समीक्षा एवं प्रमित कुमार धारीवाल क्रमश: प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान पर रहे। स्कूल चेयरमैन कृष्णा अग्रवाल, प्रबंधक सुबोध गुप्ता, निदेशक कपिल कुमार, प्रधानाचार्य भगवान सिंह ने मेधावियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। स्कॉलर्स होम स्कूल में कक्षा 12 में समृद्धि यादव, जतिन कुमार, पलक चौधरी व कक्षा दस में कृतिका सैनी, नवजीत सिंह व निधि क्रमश: पहले तीन स्थान पर रहे। प्रबंधक अंकुर अग्रवाल व निदेशिका सोना अग्रवाल ने छात्र-छात्राओं की सफलता पर शुभकामना दी। कहा कि छात्रों की कठोर मेहनत और लगन से ही उन्हें यह सफलता मिली है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।