ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाशहवाजपुर डोर में हुई चोरी का जल्द हो सकता है खुलासा

शहवाजपुर डोर में हुई चोरी का जल्द हो सकता है खुलासा

क्षेत्र के गांव शहवाजपुर डोर में 20 जून को तीन घरों में हुई चोरी की वारदातों का जल्द खुलासा हो सकता है। पुलिस संदिग्धों से इसको लेकर पूछताछ में जुटी है। आशंका जताई जा रही है कि उसी रात चोरों ने...

शहवाजपुर डोर में हुई चोरी का जल्द हो सकता है खुलासा
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाThu, 25 Jun 2020 11:21 AM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के गांव शहवाजपुर डोर में 20 जून को तीन घरों में हुई चोरी की वारदातों का जल्द खुलासा हो सकता है। पुलिस संदिग्धों से इसको लेकर पूछताछ में जुटी है। आशंका जताई जा रही है कि उसी रात चोरों ने क्षेत्र के गांव फिरोजपुर में भी चोरी की वारदात अंजाम दी थी।

बीती 20 जून की रात क्षेत्र के गांव शहवाजपुर डोर में चोरों ने तीन घरों में चोरी की वारदात अंजाम दी थी। गांव निवासी जगत सिंह के घर से मोबाइल समेत करीब 15 हजार रुपये का सामान चोरी किया था। इसके बाद लेखपाल चौहान के घर में रखे संदूक से छह हजार रुपये की नकदी व सोने की अंगूठी समेत करीब 20 हजार रुपये का सामान चोरी किया था। दूधिया जगत सिंह के घर में उसकी पत्नी कोमल के कानों से सोने के कुंडल लूट लिए थे। पुलिस चोरी की वारदातों के खुलासे को लेकर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो जल्द तीनों वारदातों का खुलासा हो सकता है। प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह ने बताया कि चोरों ने उसी रात क्षेत्र के गांव फिरोजपुर में भी चोरी की वारदात अंजाम दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें