ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहापेट्रोल पंप पर धावा बोलकर सेल्समैन को पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

पेट्रोल पंप पर धावा बोलकर सेल्समैन को पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

दस रुपए का फटा नोट लेने को लेकर हुए विवाद के बाद दर्जनों लोगों ने पेट्रोल पंप पर धावा बोल दिया। पेट्रोल पंप के सेल्समैन को लाठियों से पीटकर घायल कर...

पेट्रोल पंप पर धावा बोलकर सेल्समैन को पीटा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 18 Jan 2022 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

दस रुपए का फटा नोट लेने को लेकर हुए विवाद के बाद दर्जनों लोगों ने पेट्रोल पंप पर धावा बोल दिया। पेट्रोल पंप के सेल्समैन को लाठियों से पीटकर घायल कर दिया। थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव ढवारसी में पुलिस चौकी के बगल के पेट्रोल पंप पर मंगलवार सुबह बाइक में पेट्रोल डलवाने के बाद युवक ने सेल्समैन को पैसे दिए तो इसमें एक दस रुपए का फटा हुआ नोट था। सेल्समैन सनित कुमार ने नोट लेने से इंकार कर दिया। दोनों के बीच कहासुनी हो गई। कुछ देर बाद युवक कार व बाइक से अपने कई साथियों के साथ पंप पर पहुंचा और सेल्समैन को घेर लिया। जान बचाते हुए सेल्समेन पेट्रोल पंप के केबिन की तरफ दौड़ा। वह अपने आपको केबिन में बंद करना चाहता था, लेकिन युवक उसके पीछे घुस गए और बुरी तरह मारपीट करते हुए लहूलुहान कर दिया। सेल्समैन सिर में चोट लगने से गंभीर घायल हो गया। घटना पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सेल्समैन ने अज्ञात युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। आदमपुर थाना प्रभारी कृपाल सिंह ने बताया कि सेल्समैन सुनित द्वारा तहरीर दी गई है। घायल सेल्समैन को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। सीसीटीवी फुटेज चेक किए जा रहे हैं। उचित कार्रवाई की जाएगी।

पेट्रोल पंप स्वामी ने नकदी लूट का आरोप लगाया

ढवारसी। पेट्रोल पंप स्वामी दीपक मावी ने बताया कि मंगलवार सुबह दस बजे दो दर्जन से अधिक युवक आए और उन्होंने सेल्समैन सुनित के साथ मारपीट करते हुए उसे घायल कर दिया। साथ ही उससे 12-13 हजार रुपए की नगदी लूटकर ले गए। आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो आला अफसरों से शिकायत की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें