ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाजायरीनों ने शाह के मजारे मुबारक पर चढ़ाए अकीदत के फूल

जायरीनों ने शाह के मजारे मुबारक पर चढ़ाए अकीदत के फूल

हजरत सत्तार शाह रहमतुल्लाह अलैह का 789वां उर्स अकीदत-ओ-एहतराम के साथ मनाया गया। जायरीनों ने मजारे मुबारक पर चादरपोशी कर मन्नत मांगी। कुल शरीफ के बाद...

जायरीनों ने शाह के मजारे मुबारक पर चढ़ाए अकीदत के फूल
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 23 Jul 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा। संवाददाता

हजरत सत्तार शाह रहमतुल्लाह अलैह का 789वां उर्स अकीदत-ओ-एहतराम के साथ मनाया गया। जायरीनों ने मजारे मुबारक पर चादरपोशी कर मन्नत मांगी। कुल शरीफ के बाद मुल्क में अमन चैन की दुआ की गई।

शहर के मोहल्ला बाजार बटवाल (मुन्नवर हुसैन गेट) स्थित शाह के आस्ताने पर उर्स के मद्देनजर सुबह से जायरीनों के आने का सिलसिला शुरू हो गया। दोपहर में एमएलसी परवेज अली ने मजारे मुबारक पर हाजिरी देकर चादरपोशी की। उन्होंने बुजुर्गो की तालीम पर अमल करने की बात कही। कहा कि दुनिया व आखिरत में कामयाबी के लिए इनकी जिंदगी मशअले राह है। सभासद सनव्वर अल्वी व नवयुवक सर्वधर्म तस्सवुर आजान समिति के अध्यक्ष तस्व्वुर आजान ने एमएलसी परवेज अली का स्वागत किया। सलात-ओ-सलाम के बाद मेहमानों की दस्तारबंदी की गई। देर शाम मजारे मुबारक पर कुल शरीफ की रस्म अदा की गई। जायरीनों ने मुल्क में अमन व कौम की सलामती के लिए अल्लाह की बारगाह में दुआ मांगी। इस दौरान अलीम अल्वी, परवेज पाशा, सलीम खान, मुस्तकीम अल्वी, समर अमरोहवी, तनवीर पाशा, रीनू मंसूरी, शहजाद अंसारी, आफताब सैफी, रोहित गुप्ता, दानिश अल्वी, अबरार अल्वी, इमरान चड्ढा, मुकर्रम अल्वी आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें