ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाइकलौते साले-साली को बांधकर पीटने का आरोपी गया जेल

इकलौते साले-साली को बांधकर पीटने का आरोपी गया जेल

ससुराल की संपत्ति हड़पने के इरादे से 12 वर्षीय इकलौते साले व 13 वर्षीया साली को बांधकर पिटाई करने के आरोपी को अदालत ने जेल भेज दिया है। सोमवार को आदमपुर पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया...

इकलौते साले-साली को बांधकर पीटने का आरोपी गया जेल
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 25 Feb 2020 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

ससुराल की संपत्ति हड़पने के इरादे से 12 वर्षीय इकलौते साले व 13 वर्षीया साली को बांधकर पिटाई करने के आरोपी को अदालत ने जेल भेज दिया है। सोमवार को आदमपुर पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया था।

संभल जिले के थाना असमोली क्षेत्र के गांव चंद्रपुरा निवासी योगित त्यागी पुत्र प्रेमराज त्यागी अपनी ससुराल थाना आदमपुर क्षेत्र के गांव सैदरा मिलक आया था। रविवार दोपहर योगित 14 वर्षीया साली रीना व 12 वर्षीय साले अवनीत पुत्र सतीश त्यागी को कार में बैठाकर ढवारसी बाजार में खाने-पीने के सामान की खरीदारी कराने की बात कहकर ससुराल से निकल गया। इसके बाद वह बच्चों को लेकर ढेकला के सामने कीकर के जंगल में पहुंचा। आरोप है कि वहां उसने दोनों बच्चों के रस्सी से हाथ-पैर बांध दिए। जान से मारने की नीयत से रीना का गला दबाने का प्रयास किया। अवनीत ने शोर मचा दिया। आसपास खेतों पर काम कर रहे किसान मौके पर पहुंचे। आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया। सतीश त्यागी ने दामाद योगित पर उनकी संपत्ति हड़पने के लिए बेटे व बेटी को जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। कार्यवाहक थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें