DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थाना रजबपुर की अतरासी पुलिस चौकी के सामने हुआ हादसा, एक मरा, एक घायल

थाना रजबपुर की अतरासी पुलिस चौकी के सामने हुआ हादसा, एक मरा, एक घायल

1 / 2पुलिस चौकी के सामने हाईवे पर डीसीएम ने बाइक सवार को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना रजबपुर की अतरासी पुलिस चौकी के सामने हुए हादसे में बाइक सवार का साथी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया...

थाना रजबपुर की अतरासी पुलिस चौकी के सामने हुआ हादसा, एक मरा, एक घायल

2 / 2पुलिस चौकी के सामने हाईवे पर डीसीएम ने बाइक सवार को कुचल दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना रजबपुर की अतरासी पुलिस चौकी के सामने हुए हादसे में बाइक सवार का साथी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया...

PreviousNext

नेशनल हाइवे स्थित थाना रजबपुर की अतरासी पुलिस चौकी के सामने गुरूवार सूरज उदय के साथ ही बड़ा हादसा हुआ। बाइक सवार दो दोस्तों को पीछे से आई एक डीसीएम ने कुचल दिया, इसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई। दूसरा भी गंभीर रूप से चोटिल हो गया।

पुलिस के मुताबिक थाना रजबपुर के गांव रसूलपुर निवासी ओमप्रकाश पुत्र कृष्णपाल अपने दोस्त गुड्डू पुत्र रामचरण (26 साल) निवासी अतरासी के साथ बाइक से गांव जमापुर को घर से निकले। सुबह करीब सात बजे दोनों अमरासी पुलिस चौकी के सामने गजरौला की दिशा से आई डीसीएम ने रौंद डाला।

मौके पर ग्रामीण ने घायलों को उठाया, लेकिन गुडडू की इससे पहले ही मौत हो गई। ग्रामीणों की सूचना पर आई पुलिस ने गंभीर रूप से घायल ओमप्रकाश को जोया सीएचसी में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने ओमप्रकाश की गम्भीर हालत देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लि़या है ।

कुल का आखिरी चिराग था गुड्डू

ग्रामीणों के मुताबिक गुड्डू अपने परिवार का आखिरी चिराग था। उसके घर में अब कोई पुरुष सदस्य नहीं रहा है। गुड्डू की एक चार साल की बेटी है, उसके पिता, भाई और मां की पहले ही मौत हो चुकी है। वह मेहनत कर जैसे-तैसे परिवार का पालन पोषण कर रहा था।

दोनों थे गहरे दोस्त

ग्रामीणों के मुताबिक गूड्डू और रामप्रकाश गहरे दोस्त थे। दोनों कोई भी काम करने के लिये साथ-साथ ही निकलते थे। दोनों की दोस्ती गांव और रिश्तेदारों में काफी प्रसिद्ध थी। गुड्डू की मौत के बाद परिजन भी दोस्ती की दुहाई देकर दहाड़ मारते रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The incident happened in front of the police checkpoint Atarasi of police station Rajbpur, a dead, one injured