ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहागला दबाकर की गई थी किसान की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि

गला दबाकर की गई थी किसान की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि

हसनपुर, संवाददाता। किसान की गला दबाकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। संपत्ति समेत अन्य...

गला दबाकर की गई थी किसान की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 18 Jun 2024 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

किसान की गला दबाकर हत्या की गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। संपत्ति समेत अन्य बिंदुओं पर जांच जारी है।
कोतवाली क्षेत्र के गांव सिरसा गुर्जर निवासी 65 वर्षीय भीमसेन उर्फ कालिया पुत्र लालसहाय गुर्जर का शव रविवार सुबह घेर के आंगन में चारपाई पर पड़ा मिला था। बताया जा रहा है कि कालिया शनिवार शाम खाना खाने के बाद घेर के आंगन में सो गया था। सुबह छोटे भाई सल्लू के बच्चे खेलते हुए मौके पर पहुंचे तो कालिया को चारपाई पर पड़ा हुआ देखा। उस पर चादर ढकी थी। बच्चों ने जगाने का काफी प्रयास किया। लेकिन, झकझोरने के बाद भी नहीं उठे तो बच्चों ने शोर मचा दिया। परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। देखा तो कालिया का शव चारपाई पर पड़ा था। कालिया के छोटे भाई सल्लू का कहना है कि उनके गले पर लाल निशान पड़े थे। आशंका जताई कि कालिया की गला दबाकर हत्या की गई। खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम को भेजा। कालिया की शादी नहीं हुई थी। हालांकि, वह बिहार से पत्नी ले आया था जिसकी कुछ दिन बाद मौत हो गई थी। इसके बाद से वह भाई व भतीजों के साथ रहता था। उसके नाम करीब 15 बीघा भूमि है। सोमवार को पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर हत्या की वजह गला दबाने से दम घुटना बताया गया। प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामलेद में जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।