ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाहादसे में घायल व्यापारी की उपचार के दौरान मौत

हादसे में घायल व्यापारी की उपचार के दौरान मौत

हाईवे पर दस दिन पूर्व हादसे का शिकार हुए टेंपो सवार व्यापारी की नोएडा के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं घायल टेंपो चालक का उपचार दिल्ली...

हादसे में घायल व्यापारी की उपचार के दौरान मौत
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 14 May 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

हाईवे पर दस दिन पूर्व हादसे का शिकार हुए टेंपो सवार व्यापारी की नोएडा के अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं घायल टेंपो चालक का उपचार दिल्ली के अस्पताल में जारी है। मामले में पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की है।
मेरठ जिले के किठौर निवासी सौरभ कुमार 10 दिन पहले टेंपो लेकर अमरोहा आए थे। यहां एक कारोबारी से उन्हें सामान लेकर जाना था। टेंपो संजीव कुमार चला रहा था। इस बीच अमरोहा से किठौर जाते वक्त रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव खाता के पास उनके टेंपो को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में सौरभ और संजीव गंभीर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीएचसी में भर्ती कराया। बाद में परिजन उन्हें हायर सेंटर ले गए। सौरभ का उपचार नोएडा जबकि संजीव का उपचार दिल्ली के अस्पताल में चल रहा था। सोमवार शाम उपचार के दौरान सौरभ की मौत हो गई। प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने मामले में सौरभ के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किए जाने की बात कही। बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर चालान किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।