ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाहसनपुर में घर में फांसी के फंदे पर झूलता मिला किशोरी का शव

हसनपुर में घर में फांसी के फंदे पर झूलता मिला किशोरी का शव

कोतवाली क्षेत्र के गांव लुहारी खादर में किशोरी का शव घर में ही फांसी के फंदे पर झूलता मिला। परिजन आनन-फानन में शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बीच रास्ते से ही...

हसनपुर में घर में फांसी के फंदे पर झूलता मिला किशोरी का शव
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाThu, 28 May 2020 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली क्षेत्र के गांव लुहारी खादर में किशोरी का शव घर में ही फांसी के फंदे पर झूलता मिला। परिजन आनन-फानन में शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बीच रास्ते से ही कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

क्षेत्र के गांव लुहारी खादर निवासी जगदीश की करीब 17 वर्षीया बेटी सीमा की किसी बात को लेकर पड़ोसी की बेटी से गुरुवार को अनबन हो गई थी। इसके बाद वह घर पहुंची तो उसके भाई ने भी उसे डांट दिया। इससे नाराज होकर दोपहर बाद सीमा ने घर में फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। खबर लगते ही परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन शव को फंदे से उतारकर अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जाने लगा। इसी बीच किसी ग्रामीण ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजन शव को ट्रैक्टर-ट्राली में रखकर अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे। बीच रास्ते में ही पुलिस ने ट्राली से उतारकर शव को कब्जे में ले लिया। पंचनामा भरने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि सीमा गांव के स्कूल में कक्षा 10 में पढ़ रही थी। वह पढ़ने में काफी होशियार थी। वह पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी थी। कोतवाल आरपी शर्मा ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला सुसाइड का है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। फिलहाल मामले में तहरीर मिलने से उन्होंने इन्कार किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें