ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहामहिला से मिलवाने के बहाने चालक को ले गए थे आरोपी, कर दी हत्या

महिला से मिलवाने के बहाने चालक को ले गए थे आरोपी, कर दी हत्या

कैंटर चालक को महिला से मिलवाने के बहाने आरोपी गन्ने के खेत में ले गए तथा वहां उसकी हत्या करके शव तालाब में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा किया है। हत्या...

महिला से मिलवाने के बहाने चालक को ले गए थे आरोपी, कर दी हत्या
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 10 Aug 2020 05:45 PM
ऐप पर पढ़ें

कैंटर चालक को महिला से मिलवाने के बहाने आरोपी गन्ने के खेत में ले गए तथा वहां उसकी हत्या करके शव तालाब में फेंक दिया। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके घटना का खुलासा किया है। हत्या करने के बाद कैंटर के तीन पहिए व बैटरी लूटी गई थी।

पुलिस ने बैटरी व टायर खरीदने वाले दो दुकानदारों को भी गिरफ्तार किया है। एएसी अभय प्रताप सिंह ने थाने पहुंचकर पांचों आरोपियों से पूछताछ की।हरियाणा के रोहतक जिले में स्थित पाकस्मा निवासी संजय (42) पुत्र सूरत सिंह दो अगस्त को लेकर हरदोई से कैंटर लेकर गजरौला पहुंचा। वहां हाईवे के किनारे कैंटर खड़ा करके गायब हो गया था। संजय का भाई व अन्य परिवार वाले छह अगस्त को गजरौला पहुंचे तथा संजय की तलाश की। संजय का कहीं कुछ पता नहीं चला लेकिन कैंटर हाईवे के किनारे खड़ी मिल गई थी। कैंटर के तीन पहिए व बैटरी गायब थे। पुलिस ने संजय के मोबाइल की सीडीआर के माध्यम से दो आरोपियों को पकड़ा तथा पूछताछ की। पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही से संजय के शव को बूढ़े बाबा के तालाब से बरामद किया। सोमवार को घटना का खुलासा करते हुए एएसपी ने बताया कि संजय कैंटर लेकर 31 जुलाई को हरदोई जा रहा था। हापुड़ से गजरौला की टीचर्स कालोनी निवासी अजय गुप्ता गजरौला के लिए कैंटर में बैठ गया था। उसकी संजय से पहचान हो गई। संजय ने गजरौला में किसी महिला से संपर्क कराने की बात कही। इस पर अजय ने हरदोई से लौटकर आने पर महिला से मिलवाने की बात कही तथा गजरौला उतर गया। अजय ने अपने दो साथियों के साथ हत्या कर लूटपाट किए जाने की योजना बनाई। दो अगस्त को संजय ने अजय को फोन किया तो वह अपने साथियों के साथ संजय को लेकर गन्ने के खेत में पहुंचा तथा गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसकी कैंटर के तीन टायर व बैटरी लूट ली।लूट का सामान खरीदने वाले तो आरोपी भी किए गिरफ्तारगजरौला। हत्यारोपियों ने लूट का सामान सिहाली जांगीर गांव निवासी साबिर व मोहल्ला मछली मंडी निवासी रिजवान अहमद को बेचा था। पुलिस ने वहां से लूटा गया सारा सामान बरामद कर लिया है तथा सामान खरीदने वाले दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें