ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाखेत पर जा रही किशोरी से दुष्कर्म, तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

खेत पर जा रही किशोरी से दुष्कर्म, तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

खेत पर जा रही किशोरी से तीन युवकों ने दुष्कर्म किया। यह घटना अप्रैल माह की है। आरोप है कि घटना के अगले किशोरी ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर...

खेत पर जा रही किशोरी से दुष्कर्म, तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 26 Oct 2020 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला। हिंदुस्तान संवाद

खेत पर जा रही किशोरी से तीन युवकों ने दुष्कर्म किया। यह घटना अप्रैल माह की है। आरोप है कि घटना के अगले किशोरी ने फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली थी। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सोमवार को इस मामले में तीनों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी 23 फरवरी को खेत पर जा रही थी। तीन युवकों ने उसे अकेला देख छेड़छाड़ कर दी। उस समय किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई थी। इसके बाद आरोपियों ने 16 अप्रैल को खेत पर जा रही किशोरी को एक बार फिर से पकड़ लिया तथा उसके साथ तीन युवकों ने दुष्कर्म किया। साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए आरोपी वहां से फरार हो गए। किशोरी घर पहुंची तथा घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे। आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की। घटना से क्षुब्ध किशोरी ने 17 अप्रैल को अपने घर में फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। रिपोर्ट दर्ज नहीं होने पर किशोरी के पिता ने न्यायालय की शरण ली। इस मामले में कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने सोमवार की शाम तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि दारानगर गांव निवासी कुंवरपाल, सोमपाल व कांकाठेर गांव निवासी श्याम सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें