DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › अमरोहा › चुनावों में लें किसानों की मौत का बदला : जयंत
अमरोहा

चुनावों में लें किसानों की मौत का बदला : जयंत

हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाPublished By: Newswrap
Mon, 11 Oct 2021 08:32 PM
चुनावों में लें किसानों की मौत का बदला : जयंत

रजबपुर (अमरोहा)। कार्यालय संवाददाता

रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि लखीमपुर खीरी में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे की कार से कुचलकर की गई किसानों की हत्या शर्मनाक है। ऐसे लोगों से आने वाले विधानसभा चुनाव में अपने वोट के जरिए बदला लेने की जरूरत है। जयंत ने कहा कि प्रदेश में अगर उनकी सरकार बनी तो पश्चिमी उत्तर प्रदेश व बुंदेलखंड में हाईकोर्ट की एक-एक बेंच स्थापित की जाएगी। किसान सम्मान निधि 12 हजार रुपये की जाएगी। प्रधानों को काम करने की आजादी दी जाएगी और लखीमपुर की घटना में मरने वाले किसानों को शहीद का दर्ज दिया जाएगा।

सोमवार दोपहर रजबपुर में नेशनल हाईवे किनारे मैदान पर आयोजित रालोद के आशीर्वाद पथ कार्यक्रम में जयंत चौधरी ने कहा कि लखीमपुर खीरी कांड में केंद्रीय गृहराज्य मंत्री भी दागी हैं। मुख्यमंत्री को चाहिए कि अपराधियों के खिलाफ अपनी जीरो टॉलरेंस वाली नीति पर अमल करते हुए उन पर भी कार्रवाई करें और दूसरे अपराधियों की तरह उनके घरों पर भी बुलडोजर चलवाएं।

जयंत ने मुख्यमंत्री को बार-बार बाबा कहकर तंज भी कसा। कहा कि बाबा अगर अपराधियों को लेकर सख्त हैं तो सूबे में अपराध क्यों बढ़ रहा है। गुजरे एक साल के अपराध के आंकड़े गिनाते हुए सरकार को कटघरे में खड़ा किया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर भी तल्खी दिखाई। कहा कि उनका रिमोट भी अडानी और अंबानी जैसे पूंजीपतियों के हाथ है। आम आदमी से उनका व उनकी सरकार का कोई सरोकार नहीं बचा है। सभा के समापन पर लखीमपुर खीरी कांड के विरोध व शहीद किसानों की आत्मा शांति के लिए दो मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि दी।

संबंधित खबरें