ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाअमरोहा में और बढ़ी सूरज की तपिश, जनजीवन अस्त-व्यस्त

अमरोहा में और बढ़ी सूरज की तपिश, जनजीवन अस्त-व्यस्त

जिले में सूरज की तपिश लगातार बढ़ रही है। पारा चढ़ने से आबादी पसीना-पसीना और जनजीवन अस्त व्यस्त नजर आ रहा है। लॉकडाउन की पाबंदी, गर्मी की मार और बिजली कटौती की परेशानी सब मिलाकर दुश्वारियों का सबब बने...

अमरोहा में और बढ़ी सूरज की तपिश, जनजीवन अस्त-व्यस्त
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 26 May 2020 11:51 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में सूरज की तपिश लगातार बढ़ रही है। पारा चढ़ने से आबादी पसीना-पसीना और जनजीवन अस्त व्यस्त नजर आ रहा है। लॉकडाउन की पाबंदी, गर्मी की मार और बिजली कटौती की परेशानी सब मिलाकर दुश्वारियों का सबब बने हैं।

मंगलवार सुबह नौ बजे तामपान 37 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया। लोगों को घरों के अंदर भी गर्मी से आराम नहीं मिल सका। गर्मी की तपिश में झुलस रहे जनजीवन को बारिश की दरकार बनी है। मई के आखिरी सप्ताह में पड़ने वाली गर्मी से लोगों का पसीना छूट रहा है। हर किसी को बारिश का इंतजार बना है। उमस भरी गर्मी ने जन जीवन पटरी से पूरी तरह उतार दिया है।

घर के भीतर और बाहर कहीं भी आराम नहीं मिल पा रहा है। कूलर, पंखे भी गर्म हवा दे रहे हैं। एसी हर किसी को मयस्सर नहीं है। सुबह से रात तक पड़ने वाली गर्मी के बीच सड़कों पर भी हर तरफ सन्नाटा पसरा नजर आ रहा है। अगले चार से पांच दिन तक गर्मी का सितम यूं ही जारी रहने और इसके बाद बारिश होने का पूर्वानुमान जताया जा रहा है।

विधानसभा चुनाव 2023 के सारे अपड्टेस LIVE यहां पढ़े