ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहागणतंत्र दिवस पर छात्र-छात्रा प्रस्तुत करेंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम

गणतंत्र दिवस पर छात्र-छात्रा प्रस्तुत करेंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम

कोरोना को मात देकर गणतंत्र दिवस धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। पुलिस लाइन में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। छह स्कूलों के छात्र-छात्राएं...

गणतंत्र दिवस पर छात्र-छात्रा प्रस्तुत करेंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाWed, 20 Jan 2021 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा। निज संवाददाता

कोरोना को मात देकर गणतंत्र दिवस धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा। पुलिस लाइन में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। छह स्कूलों के छात्र-छात्राएं सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे।

कोरोना काल में हर त्योहार पर ग्रहण लग गया है। इस बीच कोई भी त्योहार हो या कार्यक्रम, सभी को सादगी भरे अंदाज में मनाया गया। मंगलवार को राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस भी उत्साह पूर्वक मनाया जाएगा। पुलिस लाइन में भव्य कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जिले के छह स्कूलों के छात्र-छात्रा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। छात्र-छात्राओं को लाने व ले जाने के लिए वाहनों का इंतजाम पुलिस करेगी। आरआई महेश चंद थपलियाल का कहना है कि गणतंत्र दिवस की तैयारियां की जा रही हैं। दो दिन पहले प्रतिभागी चयनित छात्र-छात्रा अपने-अपने कार्यक्रम का रिहर्सल करेंगे।

इंसेट :

इन स्कूलों के बच्चे करेंगे कार्यक्रम प्रस्तुत

-श्रीमद दयानंद गुरुकुल महाविद्यालय चोटीपुरा रजबपुर

-लिटिल स्कॉलर्स एकेडमी जोया रोड अमरोहा

-सरदार हमीदी चिल्ड्रन एकेडमी अमरोहा

-हिल्टन कान्वेंट सेकेंड्री स्कूल जोया रोड अमरोहा

-राधा कृष्ण पब्लिक स्कूल कैलसा रोड अमरोहा

-ग्लोबल पब्लिक स्कूल धनौरा

कौन लेगा परेड की सलामी

अमरोहा। आमतौर पर प्रदेश सरकार के मंत्री मंडल में शामिल जिले के निर्वाचित जनप्रतिनिधि ही गणतंत्र दिवस परेड की सलामी लेते हैं। फिलहाल जिले में कोई मंत्री नहीं है। ऐसे में गणतंत्र दिवस पर इस बार परेड की सलामी कौन लेंगे, इसको लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है। आरआई महेश चंद थपलियाल का कहना है कि परेड की सलामी किनके द्वारा ली जाएगी, इस पर आला अफसरों के स्तर पर विचार चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें