DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश अमरोहाहसनपुर में छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हॉरर किलिंग की आशंका

हसनपुर में छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हॉरर किलिंग की आशंका

हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाNewswrap
Wed, 30 Jun 2021 04:02 AM
हसनपुर में छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हॉरर किलिंग की आशंका

हसनपुर (अमरोहा)। संवाददाता

थाना सैद नगली क्षेत्र के गांव निवासी कक्षा 11 की छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजनों ने मौत की वजह बीमारी बताते हुए आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। गांव में चर्चा है कि छात्रा का गैरबिरादरी के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, इसी के चलते परिवार वालों ने हत्या करके शव का अंतिम संस्कार कर दिया है। सूचना पुलिस तक भी यही पहुंची थी। इस पर सीओ ने मौके पर पहुंचकर परिजनों के बयान दर्ज किए हैं। अभी कोई कानूनी कार्रवाई नहीं हुई है।

गांव निवासी युवती नजदीकी गांव के इंटर कॉलेज में कक्षा 11 पर पढ़ रही थी। परिजनों के मुताबिक सोमवार रात उसके पेट में तेज दर्द हुआ। निजी चिकित्सक को दिखाया गया। घर लाने के कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। परिजनों ने आनन-फानन में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। किसी ने पुलिस को खबर कर दी। कार्यवाहक थानाध्यक्ष संत कुमार रात में ही मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की। परिजनों ने मौत की वजह बीमारी बताया, लेकिन आनन-फानन में शव के अंतिम संस्कार का कारण नहीं बता सके।

प्रकरण संज्ञान में आने पर मंगलवार सुबह सीओ श्रेष्ठा ठाकुर मौके पर पहुंची और परिजनों के बयान दर्ज किए। उसके पिता ने बताया कि बीमारी की वजह से छात्रा की मौत हुई है, लेकिन बीमारी के इलाज से संबंधित वह कोई भी कागजात नहीं दिखा सके। उधर गांव में चर्चा है कि छात्रा का दूसरी बिरादरी के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। इसके बाद छात्रा की हत्या कर दी गई। सबूत मिटाने के लिए शव का आनन-फानन में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

कोट :

मामला जानकारी में आने पर मौका मुआयना किया था। परिजनों से मालूमात की गई है। परिजन मौत की वजह बीमारी बता रहे हैं, लेकिन इलाज से संबंधित कोई भी कागजात नहीं दिखा सके हैं। मौत का मामला संदिग्ध है। हर एंगल से जांच-पड़ताल की जा रही है।

श्रेष्ठा ठाकुर, सीओ

छात्रा की मौत की खबर लगते ही पुलिस रात में ही मौके पर पहुंच गई थी। परिजन और ग्रामीणों से मालूमात की गई है। मौत की वजह बीमारी बताई गई है। हालांकि गांव में हॉरर किलिंग की भी चर्चा है। कोई तहरीर मिलती है तो कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

संत कुमार, कार्यवाहक थानाध्यक्ष सैदनगली

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें