ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहासीएमओ कार्यालय में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

सीएमओ कार्यालय में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

मंगलवार को सीएमओ कार्यालय में महकमे के आला अफसरों की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ीं। इस दौरान अफसर मूक दर्शक बने रहे। विभाग में 18 पदों के सापेक्ष दस गुना ज्यादा उम्मीदवार...

सीएमओ कार्यालय में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 01 Sep 2020 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को सीएमओ कार्यालय में महकमे के आला अफसरों की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ीं। इस दौरान अफसर मूक दर्शक बने रहे। विभाग में 18 पदों के सापेक्ष दस गुना ज्यादा उम्मीदवार साक्षात्कार देने पहुंचे। मंगलवार को सीएमओ कार्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। इधर, सीएमओ कार्यालय के बाहर से लेकर अंदर तक 200 से ज्यादा लोगों की भीड़ जमा थी, उधर अफसर साक्षात्कार लेने में मशगूल रहे।

विभाग में मंगलवार सुबह18 पदों के सापेक्ष दस गुना से ज्यादा स्थानीय के साथ ही बाहरी जिले के उम्मीदवार साक्षात्कार देने पहुंचे थे। उम्मीदवारों के बड़ी संख्या में साक्षात्कार के लिए पहुंचने की अफसरों को पहले से जानकारी थी। लेकिन कोरोना काल में साक्षात्कार के दौरान बेहद जरूरी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने को लेकर अफसरों ने तैयारी नहीं की थी। जबकि साक्षात्कार के दौरान सीएमओ कार्यालय में सुरक्षा तक के इंतजाम नहीं किए गए थे। यही वहज रही कि सीएमओ कार्यालय के अंदर और बाहर उम्मीदवारों का भीड़ के रूप में जमावड़ा देखा गया। इस दौरान महकमे के आला अफसर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने से दूर मूक दर्शक बने रहे। कोरोना काल में जिन पर महामारी से बचाव और इलाज की जिम्मेदारी है, उन्हीं की मौजूदगी में सोशल डिस्टेंसिंग का मखौल उड़ाया गया। सीएमओ डा. मेघ सिंह ने कहा कि साक्षात्कार के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराने के कर्मचारियों को निर्देश दिए थे। कार्यालय में कुछ देर के लिए लोग सोशल डिस्टेंसिंग को भूल गए थे। बाद में व्यवस्था दुरुस्त कर ली गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें