ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाहसनपुर में पिता के बाद बेटा भी निकला कोरोना संक्रमित

हसनपुर में पिता के बाद बेटा भी निकला कोरोना संक्रमित

पिता के बाद बेटा भी कोरोना संक्रमित मिला है। दोनों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। प्रशासन ने गली को बांस-बल्ली लगाकर सील कर दिया है। संक्रमितों...

हसनपुर में पिता के बाद बेटा भी निकला कोरोना संक्रमित
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 09 Apr 2021 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

हसनपुर। हिन्दुस्तान संवाद

पिता के बाद बेटा भी कोरोना संक्रमित मिला है। दोनों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है। प्रशासन ने गली को बांस-बल्ली लगाकर सील कर दिया है। संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों को जांच कराने के लिए कहा गया है।

नगर के मोहल्ला खानजदा के नजदीक न्यू सैनी कालोनी निवासी शख्स हाल में दिल्ली से लौटा था। उसे जुकाम व बुखार के लक्षण दिखे तो सीएचसी में संपर्क किया। आरटीपीसीआर जांच कराई गई। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव निकली। इसके बाद बेटे को भी कोरोना के लक्षण मिलने पर उसकी भी जांच कराई गई। पिता के बाद बेटे की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्साधीक्षक डॉ. अमित भरू ने बताया कि पिता-पुत्र की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों को होम आइसोलेट किया गया है। इस बावत खबर लगते ही शुक्रवार को नगर पालिका की टीम ने गली को सील कर दिया। मोहल्ले के लोगों को कोरोना संबंधी जांच कराने का सुझाव दिया गया है। दूसरी लहर में नगर के पिता-पुत्र के कोरोना पॉजिटिव मिलने का पहला मामला है। नगर पालिका ने मोहल्ले में दवा का छिड़काव कराया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें