DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  अमरोहा  ›  गजरौला में सिपाही पर शराब तस्करों को संरक्षण देने का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

अमरोहागजरौला में सिपाही पर शराब तस्करों को संरक्षण देने का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 12:10 PM
गजरौला में सिपाही पर शराब तस्करों को संरक्षण देने का आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

गजरौला। संवाददाता

सिपाही पर शराब तस्करों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए एसपी से शिकायत की गई है। शिकायतकर्ता ने गांव में अवैध शराब बनाने का काम कर रहे लोगों के नाम भी दिए हैं। एसपी के आदेश पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। प्रभारी निरीक्षक से तहरीर में दिए गए लोगों के अलावा सिपाही से भी पूछताछ की है।

शराब पीने से अलीगढ़ में हुई कई मौतों के बाद पुलिस अलर्ट है। शराब संबंधी शिकायतों को गंभीरता से लिया जा रहा है। सोमवार को क्षेत्र के तिगरी गांव निवासी रमेश ने एसपी से गांव में अवैध शराब बनने की शिकायत करते हुए आरोपियों के नाम बताए। साथ ही थाने के एक सिपाही पर शराब तस्करों को संरक्षण देने का भी आरोप लगाया। जिसके बाद एसपी ने प्रभारी निरीक्षक को मामले की जांच किए जाने के निर्देश दिए। प्रभारी निरीक्षक ने शिकायतकर्ता रमेश से संपर्क किया तथा शराब तस्करी के आरोपियों के नामों की जानकारी की। प्रभारी निरीक्षक ने आरोपियों को थाने बुलाया तथा अवैध शराब नहीं बनाते हुए पकड़े जाने पर सख्त कार्रवाई किए जाने की चेतावनी दी। उन्हें हिदायत देकर छोड़ दिया। इसके बाद प्रभारी निरीक्षक ने संरक्षण के आरोप में शामिल सिपाही से भी पूछताछ की। प्रभारी निरीक्षक ने सतेंद्र कुमार सिंह ने जांच के बाद कार्रवाई किए जाने की बात कही।

संबंधित खबरें