DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अफवाहों के बीच कोलकाता पहुंच कर शमी ने खेला रणजी मैच

तमाम अफवाहों के बीच भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद शमी मंगलवार को कोलकाता पहुंच गए । मीडियम पेसर मोहम्मद शमी आस्ट्रेलिया दौरे से पहले रणजी ट्राफी में बंगाल की टीम का हिस्सा हैं। उनकी टीम का मुकाबला मंगलवार को केरल की टीम के साथ शुरू हुआ जिसमें शमी भी शामिल रहे।

गौरतलब है की शमी अमरोहा के निवासी हैं। बंगाल और केरल के बीच मंगलवार को शुरू होने वाले रणजी मुकाबले में मोहम्मद शमी के शामिल होने पर संशय था। बताया जा रहा था की शमी पारिवारिक कारणों के चलते रणजी ट्राफी में अपनी टीम का हिस्सा नहीं बनेंगे। पहले मुकाबले से ठीक एक दिन पहले सोमवार की शाम तक भी उनके कोलकाता नहीं पहुंचने पर आशंका और गहरा गई थी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से अनुमति मिलने के बाद शमी को इस मैच में अपनी टीम की ओर से शामिल होना था। जब सोमवार शाम तक भी शमी कोलकाता नहीं पहुंचे तो अफवाह उड़ गई की पारिवारिक कारणों से शमी रणजी ट्राफी में अपनी टीम से नहीं जुड़ पाए हैं। गौरतलब है की शमी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जा रही टेस्ट टीम में शामिल इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्हें बीसीसीआई ने प्रति पारी 15-17 ओवर फेंकने की सीमा के साथ ही रणजी ट्रॉफी खेलने की अनुमति भी दी है।

उधर शमी के छोटे भाई हसीब अहमद ने इस सब को कोरी अफवाह करार दिया। पुष्टि करते हुए बताया की मंगलवार को शमी ने कोलकाता पहुंचकर रणजी ट्राफी में अपनी टीम के लिए मुकाबला खेला। उन्होंने केरल का एक विकेट भी लिया। पूर्व में उनके इसमें शामिल नहीं होने को लेकर उड़ाई गई अफवाहों को साजिश करार दिया। इस बाबत मोहम्मद शमी से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन सम्पर्क नहीं हो सका।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shami played Ranji match in Kolkata betveen rumors Shami played Ranji match in Kolkata between rumors