ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहासनसनी: नौगावां सादात में युवक की हत्याकर शव तालाब में फेंका

सनसनी: नौगावां सादात में युवक की हत्याकर शव तालाब में फेंका

नौगावां सादात थाना क्षेत्र में युवक की हत्या कर शव दूसरे गांव के तालाब में फेंक दिया गया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस पहुंची। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस...

सनसनी: नौगावां सादात में युवक की हत्याकर शव तालाब में फेंका
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 07 Feb 2020 11:28 AM
ऐप पर पढ़ें

नौगावां सादात थाना क्षेत्र में युवक की हत्या कर शव दूसरे गांव के तालाब में फेंक दिया गया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पुलिस पहुंची। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है।

थाना क्षेत्र के गांव जीरखी निवासी ग्रामीण शुक्रवार की सुबह खेतों पर काम करने जा रहे थे। तालाब में युवक की लाश देख गांव में खलबली गई। पता चलने पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। सूचना पाकर पुलिस पहुंची। मृतक की शिनाख्त थाना क्षेत्र के मादनखेड़ा गांव निवासी 35 वर्षीय किशनपाल पुत्र हर स्वरूप के रूप में की। रोते बिलखते परिजन भी पहुंच गए। पुलिस हत्या की जांच पड़ताल में जुट गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। एसएसआई रमेश चंद्र ने बताया कि युवक का शव जीरखी तालाब में मिला है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहरीर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जांच पड़ताल जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें