Security guard shot dead at gas agency in Amroha - अमरोहा में गैस एजेंसी पर तैनात सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या DA Image
14 दिसंबर, 2019|10:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अमरोहा में गैस एजेंसी पर तैनात सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या

अमरोहा में गैस एजेंसी पर तैनात सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या

1 / 2अमरोहा में गैस एजेंसी पर तैनात सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या

अमरोहा में गैस एजेंसी पर तैनात सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या

2 / 2अमरोहा में गैस एजेंसी पर तैनात सुरक्षा गार्ड की गोली मारकर हत्या

PreviousNext

नौगावां सादात थाना क्षेत्र में गैस एजेंसी पर तैनात सुरक्षा गार्ड की रविवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। सुबह हत्या की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। आला अफसरों ने मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई। एजेंसी मालिक के बेटे ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

थाना क्षेत्र के पीलाकुंड के निकट धनौरा निवासी राजेंद्र देवी की इंडेन गैस एजेंसी है। उनका बेटा वेद प्रकाश एजेंसी का प्रबंधन देखता है। पीलाकुंड निवासी 45 वर्षीय रामनाथ यादव पुत्र सरदार सिंह व धनौरा थाना क्षेत्र के जटपुरा निवासी जालेंद्र सिंह गैस एजेंसी पर सुरक्षा गार्ड हैं। रविवार रात रामनाथ सिंह गैस एजेंसी की दूसरी मंजिल पर सो रहे थे, जबकि जालेंद्र नीचे सो रहा था। जीने के अंदर से किवाड़ लगे थे।

रात में किसी समय अज्ञात हमलावरों ने रामनाथ की गोली मारकर हत्या कर दी। सोमवार सुबह काफी देर तक जब वह नहीं जागे तो साथी जालेंद्र ने आवाज लगाई। कोई प्रतिक्रिया नहीं होने पर ऊपर जाकर देखा तो रामनाथ चारपाई पर मृत पड़ा था। बराबर में उसकी बंदूक भी रखी थी। उसने जानकारी एजेंसी मालिक व पुलिस को दी। थोड़ी देर में क्षेत्र में सनसनी फैल गई। थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की जानकारी की। एएसपी अजय प्रतापसिंह, सीओ सिटी जितेंद्रकुमार ने मौका मुआयना कर घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाए। लोगों से भी जानकारी की।

घटनास्थल पर नहीं था खून का नामोनिशान

अमरोहा। रामनाथ की चारपाई पर खून के निशान तक नहीं थे। जमीन पर भी खून की कोई बूंद नहीं थी। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या किसी अन्य स्थान पर करने के बाद शव को यहां लाकर डाला गया है।

मामले में गैस एजेंसी स्वामी के बेटे वेद प्रकाश की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। फिलहाल हत्या का कारण और हत्यारों की पहचान स्पष्ट नहीं हो सकी है। जांच की जा रही है।

अजय कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Security guard shot dead at gas agency in Amroha