ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाशिवयंत की तलाश में नहीं मिली नाकामी, दो अन्य शव बरामद

शिवयंत की तलाश में नहीं मिली नाकामी, दो अन्य शव बरामद

बुजुर्ग के अंतिम संस्कार के दौरान बुलंदशहर जिले के अनूपशहर घाट पर रविवार को गंगा में डूबे छात्र की तलाश तीसरे दिन भी जारी रही। छात्र का कोई तो पता...

शिवयंत की तलाश में नहीं मिली नाकामी, दो अन्य शव बरामद
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाTue, 14 May 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बुजुर्ग के अंतिम संस्कार के दौरान बुलंदशहर जिले के अनूपशहर घाट पर रविवार को गंगा में डूबे छात्र की तलाश तीसरे दिन भी जारी रही। छात्र का कोई तो पता नहीं लगा लेकिन इस दौरान एनडीआरएफ टीम को दो अन्य शव जरूर मिले। अनूपशहर पुलिस शवों की शिनाख्त कराने में जुटी है।
आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव बुखारीपुर निवासी बुजुर्ग की रविवार सुबह मौत हो गई थी। दोपहर में परिवार के लोग, रिश्तेदार व ग्रामीणों के साथ बुजुर्ग के शव की अंत्येष्टि के लिए बुलंदशहर जिले के अनूपशहर घाट गए थे। अंत्येष्टि के बाद गंगा स्नान के दौरान गांव निवासी 20 वर्षीय शिवयंत शर्मा व उसका हम उम्र वसीम गंगा के गहरे पानी में डूब गए थे। पास नहा रहे गांव निवासी मूलचंद ने वसीम को किसी तरह बचा लिया था जबकि शिवयंत तेज धारा के संग बहता हुआ निकल गया। मौके पर अफरा- तफरी मच गई। इसके बाद से गोताखोर और एनडीआरएफ टीम शिवयंत की तलाश में जुटी है। शिवयंत के भाई मोनू शर्मा का कहना है तलाशी के दौरान टीम को दो अन्य लोगों के शव मिले हैं। अनूपशहर पुलिस उन शवों की शिनाख्त करा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।