ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाअमरोहा से एक और कोरोना संदिग्ध का सैंपल जांच के लिए भेजा

अमरोहा से एक और कोरोना संदिग्ध का सैंपल जांच के लिए भेजा

अमरोहा से सोमवार को एक और कोरोना संदिग्ध का सैंपल जांच के लिए लैब भेजा गया। अब तक जिले से कुल छह कोरोना संदिग्धों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। पांच सैंपल निगेटिव आए हैं। इसके अलावा सोमवार को...

अमरोहा से एक और कोरोना संदिग्ध का सैंपल जांच के लिए भेजा
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाMon, 30 Mar 2020 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

अमरोहा से सोमवार को एक और कोरोना संदिग्ध का सैंपल जांच के लिए लैब भेजा गया। अब तक जिले से कुल छह कोरोना संदिग्धों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं। पांच सैंपल निगेटिव आए हैं। इसके अलावा सोमवार को 3500 से ज्यादा लोगों की जिले भर में हेल्थ स्क्रीनिंग की गई।

अमरोहा जिला अस्पताल में कुल 483 लोगों की हेल्थ स्क्रीनिंग हुई। एक संदिग्ध का सैंपल जांच के लिए अलीगढ़ लैब भेजा गया। गजरौला सीएचसी में 1800, मंडी धनौरा सीएचसी में 509 व हसनपुर में 575 लोगों की हेल्थ स्क्रीनिंग हुई। सीएमओ डा.मेघ सिंह ने बताया कि फिलहाल जिले के हालात काबू में हैं। कोई भी कोरोना संक्रमित मरीज सामने नहीं आया है। पूर्व में जो पांच सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, सभी निगेटिव आए हैं। एक सैंपल की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। डीएम उमेश मिश्र ने बताया कि विदेश व देश के अलग-अलग हिस्सों से बीते दिनों में जिले के भीतर लौटकर आने वाले लोगों की पहचान लगातार की जा रही है। ऐसे शत प्रतिशत लोगों की हेल्थ स्क्रीनिंग कराए जाने का दावा किया। कहा कि जिला प्रशासन कोरोना को लेकर पूरी तरह अलर्ट है। किसी भी स्तर पर कोई लापरवाही नहीं बरती जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें