ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहासेवानिवृत शिक्षक के बेटे ने पत्नी से कहासुनी के बाद खाया जहर, मौत

सेवानिवृत शिक्षक के बेटे ने पत्नी से कहासुनी के बाद खाया जहर, मौत

पत्नी से हुई कहासुनी के बाद सेवानिवृत शिक्षक के बेटे ने जहर खाकर जान दे दी। अचानक उठाए गए आत्मघाती कदम से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने...

सेवानिवृत शिक्षक के बेटे ने पत्नी से कहासुनी के बाद खाया जहर, मौत
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSun, 10 Dec 2023 12:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पत्नी से हुई कहासुनी के बाद सेवानिवृत शिक्षक के बेटे ने जहर खाकर जान दे दी। अचानक उठाए गए आत्मघाती कदम से परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने कानूनी कार्रवाई से दूर तिगरी जाकर मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया।
डिडौली कोतवाली क्षेत्र के कस्बा जोया के एक मोहल्ले के निवासी सेवानिवृत शिक्षक के चार बेटे हैं। तीन बेटे दूसरे शहरों में नौकरी करते हैं जबकि तीसरे नंबर का बेटा घर में ही उनके साथ ही रहता था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटे हैं। बताया जा रहा कि शुक्रवार शाम पत्नी से किसी बात को लेकर हुई कहासुनी के बाद उसने कमरे में जाकर विषाक्त पदार्थ खा लिया। उल्टियां आने के साथ बिगड़ी हालत से परिवार में कोहराम मच गया। आननफानन में उसे स्थानीय निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। वहीं सीओ सिटी विजय कुमार राना ने मामला संज्ञान में होने से इनकार किया। शिकायत मिलने पर जांच व कार्रवाई करने की बात कही। वहीं, बताया जा रहा है कि शनिवार को दिन निकलते ही परिजनों ने बिना किसी कानूनी कार्रवाई तिगरी गंगा तट पर मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें