ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहागोद भराई के बाद दहेज में पांच लाख रुपये और बुलेट की मांग करने पर रिपोर्ट दर्ज

गोद भराई के बाद दहेज में पांच लाख रुपये और बुलेट की मांग करने पर रिपोर्ट दर्ज

गोद भराई के बाद दहेजलोभियों ने शादी में पांच लाख रुपये और बुलेट की मांग कर दी। मांग पूरी करने में असमर्थ लड़की के पिता ने लड़के समेत उसके परिजनों...

गोद भराई के बाद दहेज में पांच लाख रुपये और बुलेट की मांग करने पर रिपोर्ट दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाThu, 22 Feb 2024 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

गोद भराई के बाद दहेजलोभियों ने शादी में पांच लाख रुपये और बुलेट की मांग कर दी। मांग पूरी करने में असमर्थ लड़की के पिता ने लड़के समेत उसके परिजनों के खिलाफ महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपियों पर पंचायत में मारपीट और बेइज्जत करने का भी आरोप लगा है। कार्रवाई के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।
हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव रामपुर भूड़ निवासी रतिराम ने अपनी बेटी की शादी गजरौला थाना क्षेत्र के गांव चकनवाला निवासी दीपक पुत्र महाराम के साथ तय की थी। रतिराम के मुताबिक लड़की की गोद भराई की रस्म में 71 लोग आए थे, सभी को मिलाई में 500-500 रुपये दिए थे। इसके अलावा लड़के को 1.51 लाख रुपये और सोने की चेन भी दी थी। गोद भराई के बाद रिश्ता हुआ तब भी लड़के को 80 हजार रुपये और सोने की अंगूठी दी। आरोप है कि इसके बाद लड़के के परिजनों ने शादी में पांच लाख रुपये और बुलेट की मांग कर दी लेकिन हैसियत नहीं होने की बात कहकर उन्होंने मांग पूरी करने से इनकार कर दिया। विवाद बढ़ने पर मामले में पंचायत भी जुटी लेकिन मसला हल नहीं हुआ। आरोपियों पर मारपीट और बेइज्जत करने का भी आरोप उन्होंने लगाया। पीड़ित रतिराम ने शिकायत महिला थाने में की थी। सीओ अंजलि कटारिया ने मामले में लड़के समेत उसके पिता और पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें