DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  अमरोहा  ›  बारात में मारपीट के मामले में दूल्हे समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज
अमरोहा

बारात में मारपीट के मामले में दूल्हे समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाPublished By: Newswrap
Mon, 14 Jun 2021 06:10 PM
बारात में मारपीट के मामले में दूल्हे समेत सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

गजरौला। संवाददाता

बारात में मारपीट के मामले में पुलिस ने दूल्हे समेत दोनों पक्ष के सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। घटना रविवार की है। शादी समारोह में बीच में ही रुक गया था। बिना दुल्हन के ही बारात वापस लौट गई थी।

शहर में चौपला पुलिस चौकी क्षेत्र के मोहल्ला बसंत विहार निवासी गोविंद सिंह की बेटी पायल की शादी मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र की कांशीराम कालोनी निवासी सेवानिवृत्त पीएसी सिपाही केवन सिंह के पुत्र सौरव के साथ तय हुई थी। रविवार शाम करीब पांच बजे दूल्हे पक्ष के पहुंचने के बाद मोहल्ले में ही लगे पंडाल में जयमाला की तैयारी चल रही थी। दूल्हा और उसके साथी स्टेज पर पहुंच गए। बताया जाता है कि इसी दौरान दूल्हे और दुल्हन पक्ष के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे पक्ष पर जयमाला से पहले दहेज की मांग करने का आरोप लगाया, जबकि दूल्हे पक्ष के लोगों ने इसे झूठ करार दिया था। विवाद बढ़ने पर मारपीट हो गई थी। दूल्हा सौरव, उसके पिता केवल सिंह, जीजा विक्की, भाई कमल किशोर व दुल्हन पक्ष के हंसराज, रोहित, मोहित, सोनू, विपिन, सचिन समेत 15 लोग घायल हो गए। प्रभारी निरीक्षक सतेंद्र कुमार सिंह ने मामले में दोनों तरफ से सात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू करने की बात कही।

संबंधित खबरें