ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाराहत : 351 कोरोना जांच रिपोर्ट आई निगेटिव 351सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव

राहत : 351 कोरोना जांच रिपोर्ट आई निगेटिव 351सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव

शुक्रवार के बाद शनिवार का दिन भी जिले के लिए कोरोना जांच के लिहाज से बेहतर साबित हुआ। जांच के लिए भेजे गए प्रतीक्षारत 838 में से 378 सैंपल की रिपोर्ट स्वास्थ्य अफसरों को दोपहर मिली। 351 जांच रिपोर्ट...

राहत : 351 कोरोना जांच रिपोर्ट आई निगेटिव
351सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSat, 27 Jun 2020 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार के बाद शनिवार का दिन भी जिले के लिए कोरोना जांच के लिहाज से बेहतर साबित हुआ। जांच के लिए भेजे गए प्रतीक्षारत 838 में से 378 सैंपल की रिपोर्ट स्वास्थ्य अफसरों को दोपहर मिली। 351 जांच रिपोर्ट निगेटिव आईं जबकि 27 सैंपल दोबारा जांच के लिए भेजे गए हैं।

शुक्रवार के बाद शनिवार को लगातार दूसरे दिन भी ज्यादातर सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आने पर अफसरों ने राहत की सांस ली। गौरतलब है कि शुक्रवार को 20 सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आने के साथ ही 11 लोगों ने कोरोना को मात देकर घर वापसी की थी। जांच रिपोर्ट निगेटिव आने पर संबंधित लोगों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया। सीएमओ डा.मेघ सिंह का कहना है कि क्वारंटाइन सेंटरों से घर लौटे सभी लोगों को सात दिन के लिए होम क्वारंटाइन रहना होगा। कोरोना जांच व इलाज के लिए महकमे के पास पूरे इंताजाम हैं। जरूरत पड़ने पर लोगों को क्वारंटाइन करने से लेकर पॉजिटिव मरीजों के इलाज के इंतजामों में भी बढ़ोत्तरी की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें