ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाराज मिस्त्री की हत्या कर शव गजरौला मार्ग किनारे फेंका

राज मिस्त्री की हत्या कर शव गजरौला मार्ग किनारे फेंका

हसनपुर, संवाददाता। राज मिस्त्री की हत्या के बाद शव गजरौला मार्ग के किनारे डाल दिया गया। राजमिस्त्री गुरुवार को चिनाई कार्य के दौरान पानी पीने की बात...

राज मिस्त्री की हत्या कर शव गजरौला मार्ग किनारे फेंका
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाFri, 24 May 2024 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

राज मिस्त्री की हत्या के बाद शव गजरौला मार्ग के किनारे डाल दिया गया। राजमिस्त्री गुरुवार को चिनाई कार्य के दौरान पानी पीने की बात कहते हुए निकला था और इसके बाद काम पर नहीं लौटा। शुक्रवार को उसका शव बरामद होने पर हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिवार में कोहराम मचा है।
गजरौला थाना क्षेत्र के गांव तिगरिया खादर निवासी 35 वर्षीय ओमकार पुत्र जयशंकर जाटव राज मिस्त्री का काम करता था। वह अपने गांव के एक अन्य राज-मिस्त्री के साथ उसकी रिश्तेदारी कोतवाली क्षेत्र के गांव मनोटा में मकान की चिनाई का काम कर रहा था। परिजनों के मुताबिक गुरुवार सुबह भी वह मनोटा काम पर गया था। साथी मजदूरों का कहना है कि दोपहर में ओमकार काम के दौरान पानी पीने के लिए हैंडपंप पर जाने के लिए कहकर निकल आया। इसके बाद वह शाम तक भी काम पर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू कर दी। उसके गांव में भी खबर की गई। परिवार के लोगों ने उसे रिश्तेदारियों समेत क्षेत्र में काफी तलाश किया। लेकिन कोई पता नहीं लगा। शुक्रवार दोपहर बाद सिहाली जागीर गांव के नजदीक पेट्रोल पंप के सामने गजरौला मार्ग किनारे उसका श पड़ी मिली। सिर के पिछले हिस्से पर चोट का निशान था। चेहरे पर भी चोट लगी थी। मौके पर सूखा हुआ खून पड़ा था। काफी देर की मशक्कत के बाद शव की शिनाख्त हो सकी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि जिस स्थान पर उसकी शव पड़ा मिला। वहीं इसके पहले शुक्रवार को वहां भी उसे तलाश किया गया था, लेकिन कोई नहीं था। आशंका जताई कि कहीं और हत्या करने के बाद शव को यहां फेंका गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक सनोज प्रताप सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जांच शुरू कर दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हत्या की वजह पता लगेगी। फिलहाल तहरीर मिलने का इंतजार किया जा रहा है।

शव मिलने पर परिवार में मचा कोहराम

हसनपुर। ओमकार के परिवार में पत्नी रेखा, दो बेटे व एक बेटी है। वह राज-मिस्त्री का कार्य कर परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। उसका शव मिलने की खबर लगते ही कोहराम मच गया। पत्नी रेखा ने कहा कि उसके पति की हत्या की गई है। हालांकि, किसी से रंजिश से उसने इंकार किया। घटना के जल्द खुलासे की मांग करते हुए हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

पेट्रोल पंप के सीसीटीवी पर टिकी पुलिस की आस

हसनपुर। पुलिस को उम्मीद है कि जिस जगह शव पड़ा मिला उसके सामने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे सारे घटनाक्रम से पर्दा उठा देंगे। इसलिए पुलिस सीसीटीवी खंगालने में जुट गई है। नजदीक स्थित सिहाली जागीर गांव के लोगों से भी घटना के बारे में जानकारी ली गई है। पुलिस का मानना है कि शव रात में किसी वक्त यहां डाला गया है। लेकिन, अगर किसी ने मर्डर किया है तो गांव से सटे पेट्रोल पंप के ठीक सामने शव क्यों डालेगा, यह पुलिस की समझ नहीं आ रहा है। चूंकि, शव के पास बाइक आदि कोई वाहन नहीं मिला है, इसलिए पुलिस इसे हादसा भी नहीं मान रही है। आसपास के लोगों ने भी किसी वाहन दुर्घटना की जानकारी से इनकार किया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।