ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहापुलिस के सामने चुनौती बना फूलवती हत्याकांड का खुलासा

पुलिस के सामने चुनौती बना फूलवती हत्याकांड का खुलासा

हसनपुर क्षेत्र में खेत पर गई वृद्धा की गला घोंटकर हत्या किसने व क्यों की, 15 दिन बाद भी रहस्य बना है। वारदात का पर्दाफाश करना खुद पुलिस के लिए...

पुलिस के सामने चुनौती बना फूलवती हत्याकांड का खुलासा
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSun, 11 Oct 2020 12:31 PM
ऐप पर पढ़ें

हसनपुर क्षेत्र में खेत पर गई वृद्धा की गला घोंटकर हत्या किसने व क्यों की, 15 दिन बाद भी रहस्य बना है। वारदात का पर्दाफाश करना खुद पुलिस के लिए चुनौती बना है।

सैदनगली थाना क्षेत्र के गांव झुंडी माफी निवासी 60 वर्षीया फूलवती का शव बीती 27 सितंबर की शाम जंगल में पड़ा मिला था। फूलवती बीते 40 साल से यहां अपने भाई श्योनाथ के घर पर रहती थी। उसकी शादी रूखालू में हुई थी लेकिन पति से अनबन के बाद वह भाई के घर आ गई थी। वारदात के दिन फूलवती भाई के खेत पर घास लेने गई थी। वहां किसी ने उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। उसके गले में दुपट्टा कसा हुआ था। सीओ सतीश चंद्र पांडे वारदात के बाद मौका मुआयना किया था। अज्ञात के खिलाफ हत्या करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई थी। उधर, पुलिस अभी तक हत्यारों का पता नहीं लगा सकी है। उसकी हत्या किसने व क्यों की, खुलासा करना पुलिस के लिए चुनौती बना है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार शर्मा ने मामले में जांच जारी होने व जल्द वारदात का खुलासा करने की बात कही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें