DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  अमरोहा  ›  बीडीसी के वीडियो वायरल होने से अमरोहा में गरमाई सियासत, जानिए क्या है पूरा मामला
अमरोहा

बीडीसी के वीडियो वायरल होने से अमरोहा में गरमाई सियासत, जानिए क्या है पूरा मामला

हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 11:10 AM
बीडीसी के वीडियो वायरल होने से अमरोहा में गरमाई सियासत, जानिए क्या है पूरा मामला

अमरोहा। संवाददाता

जिले के मंडी धनौरा ब्लाक क्षेत्र के बीडीसी सदस्यों का उत्तराखंड के एक होटल में बार बालाओं संग ठुमके लगाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से सियासत गरमा गई है। ब्लाक प्रमुख चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे एक सदस्य पर पूरा इंतजाम करने का आरोप लगा है। हालांकि प्रशासन इस मामले में कुद भी कहने से इनकार कर रहा है।

जिले में जिपं अध्यक्ष व ब्लाक प्रमुख पद पर काबिज होने को लेकर गहमागहमी बढ़ गई है। वोटरों को अपने खेमे में करने के साथ ही नजरबंद किए जाने तक के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो बुधवार शाम सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें मंडी धनौरा ब्लाक क्षेत्र के क्षेत्र पंचायत सदस्य नैनीताल के एक होटल में बार बालाओं संग ठुमके लगाते नजर आए। स्थानीय स्तर पर जानकारी होने के बाद मामला चर्चा में आ गया। राजनीतिक गलियारों में भी इसको लेकर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। बताया जा रहा है कि ब्लाक प्रमुख पद का चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटे एक प्रत्याशी ने अपने पक्ष के सदस्यों को नैनीताल के होटल में नजर बंद करते हुए वहां सभी जरूरी सुविधाएं मुहैया कराई हैं। बताया यहां तक जा रहा है कि इनमें से किसी के भी सदस्य के पास अपना मोबाइल फोन तक नहीं है। फिलहाल स्थानीय पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों ने इस बाबत कुछ भी कहने से इनकार किया है। जानकारी करने के बाद ही इस ओर अधिक कुछ कहने की बात कही जा रही है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद से जिले की सियासत गरमा गई है।

संबंधित खबरें