ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहाबिटौरे में फूंकी महिला की शिनाख्त में पुलिस नाकाम

बिटौरे में फूंकी महिला की शिनाख्त में पुलिस नाकाम

हत्या के बाद महिला के शव को बिटौरे में रख कर आग लगाने के खुलासे को लेकर अभी कोई प्रगति नहीं हुई है। 21 दिन बाद भी महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी...

बिटौरे में फूंकी महिला की शिनाख्त में पुलिस नाकाम
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाThu, 28 May 2020 10:59 AM
ऐप पर पढ़ें

हत्या के बाद महिला के शव को बिटौरे में रख कर आग लगाने के खुलासे को लेकर अभी कोई प्रगति नहीं हुई है। 21 दिन बाद भी महिला के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

जनपद अमरोहा की हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव भैंसरौली के नजदीक गांव से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर मुकेश पुत्र बलवंत के खेत के बोंगे व बिटौरे में 7 मई की रात करीब 2 बजे आग लगती देखकर भैंसरोली व नजदीकी गांव श्यामपुरी के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और आग बुझाने का प्रयास करने लगे। इस दौरान बिटौरे में ग्रामीणों को महिला की टांग नजर आईं। इसके बाद दुपट्टा व उसका मुंह दिखाई दिया। ग्रामीणों ने अधजली हालत में महिला के शव को बाहर निकाला था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। काफी मशक्कत के बाद भी शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर वजनीली वस्तु के प्रहार व गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई थी। कोतवाल आरपी शर्मा ने बताया कि महिला की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। पंपलेट आदि चस्पा किए गए हैं। दूसरे थानों को भी इस बावत सूचना दी गई है। घटना की रात संबंधित क्षेत्र में कार्य करने वाले मोबाइलों की डिटेल भी जुटाई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें