Police conducted rituals on successful completion of tigridham mela - तिगरीधाम मेला सकुशल संपंन होने पर पुलिस ने कराया अनुष्ठान DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तिगरीधाम मेला सकुशल संपंन होने पर पुलिस ने कराया अनुष्ठान

तिगरीधाम मेला सकुशल संपंन होने पर पुलिस ने कराया अनुष्ठान

अमरोहा का तिगरीधाम मेला सकुशल सम्पन्न होने पर पुलिस अधिकारियों ने गंगा तट पर अनुष्ठान कराकर गंगा में दुग्धाभिषेक किया और हवन कुंड में आहुतियां दी। हवन में पुलिस के आला अधिकारी भी शामिल हुए।

तिगरीधाम में आयोजित होने वाले कार्तिक स्नान मेले के सकुशल समापन पर पुलिस अधिकारी गंगातट पर हवन आयोजित कर उसमें आहुति देते हैं। पुरानी परम्परा का निर्वाह करते हुए रविवार को पुलिस अधिकारियों ने गंगातट पर हवन आयोजित कराया। पुरोहित गंगाशरण शर्मा ने गंगातट पर हवन कुंड तैयार किया और विधिविधान से अनुष्ठान कराया। अनुष्ठान के बाद पुलिस अधिकारियों ने गंगा की धारा के मध्य दुग्धाभिषेक किया। अनुष्ठान में शामिल एसपी सुधीर कुमार सिंह, एएसपी बृजेश कुमार सिंह, सीओ मोनिका यादव, एसओ अरविंद मोहन शर्मा, मेला कोतवाल नीरज कुमार व अन्य पुलिसकर्मियों ने हवनकुंड में आहुति देकर मेला सकुशल सम्पन्न कराने के लिए मां गंगा का धन्यवाद किया और सुख, शान्ति व समृद्धि की कामना की। आहुतियां देकर पुलिस अधिकारियों ने मां गंगा से आने वाले सभी मेलों को भी सकुशल सम्पन्न कराने की भी प्रार्थना की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police conducted rituals on successful completion of tigridham mela